Maruti Alto 800 Car 65 हजार रुपये में घर ले जाने का अच्छा मौका, जानें पूरी डिटेल

 

Maruti Alto 800 Car : सिर्फ 65 हजार रुपये में मिल रही है बेहतरीन माइलेज वाली कार मारुति ऑल्टो 800, देगी 32 किमी/लीटर का माइलेज, जानें पूरी डिटेल बता दें कि अब आपके पास बहुत हो जाएगा, आजकल लोग नई कारों के साथ-साथ पुरानी कारों को भी खरीदते हैं। भारतीय बाज़ार. खूब खरीद रहे यही कारण है कि अब भारत का सेकेंड हैंड कार बाजार काफी बढ़ गया है। आज बाजार में ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद हैं।

कम कीमत में आपको बेहतरीन कार मिल जाएगी, यह उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जिनका बजट कम है। इन वेबसाइटों पर सभी प्रकार की पुरानी कारें उपलब्ध हैं। ऐसे में आप अपनी जरूरत के हिसाब से अपने लिए बेहतर विकल्प चुन सकते हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपसे सेकेंड हैंड मारुति ऑल्टो 800 के बारे में बात करेंगे।

आपको बता दें कि मारुति ऑल्टो 800 के पुराने मॉडल को OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। 2010 मॉडल की यह कार दिल्ली नंबर प्लेट पर पंजीकृत है और बहुत अच्छी स्थिति में है। यहां इस कार के लिए 65 हजार रुपये की डिमांड की गई है. लेकिन कंपनी इस पर किसी तरह का लोन या ऑफर नहीं दे रही है.
Maruti Alto 800 कार 65 हजार रुपये में घर ले जाने का अच्छा मौका, जानें पूरी डिटेल

मारुति ऑल्टो 800 के पुराने मॉडल को QUIKR वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। 2011 मॉडल की यह कार दिल्ली नंबर प्लेट पर पंजीकृत है और बहुत अच्छी स्थिति में है। यहां इस कार की मांगी गई कीमत 1 लाख रुपये है। लेकिन कंपनी इस पर किसी तरह का लोन या ऑफर नहीं दे रही है.

सिर्फ 65 हजार रुपये में मिल रही है बेहतरीन माइलेज वाली कार मारुति ऑल्टो 800 कारट्रेड वेबसाइट पर मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) के पुराने मॉडल को बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। 2012 मॉडल की यह कार दिल्ली नंबर प्लेट पर पंजीकृत है और बहुत अच्छी स्थिति में है। यहां इस कार की मांगी गई कीमत 1.5 लाख रुपये है। लेकिन कंपनी इस पर किसी तरह का लोन या ऑफर नहीं दे रही है.