Second Hand Hero Splendor plus Bike को आज ही लाये घर मात्र 21,000 रूपए में 

 

अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं जिनके पास पैसे नहीं हैं लेकिन सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं तो आज यह खबर आपके लिए है। जी हां, देखा जाए तो आपको कोई भी बाइक सेकेंड हैंड मिल सकती है, लेकिन आज हम आपके लिए कुछ ऑफर लेकर आए हैं, वो भी सबसे ज्यादा बिकने वाली हीरो स्प्लेंडर। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि यह बाइक आपको कब, कहां और कितने में मिलेगी।

2022 मॉडल सेकेंड हैंड

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का ऑफर bikewale.com का है। इस वेबसाइट पर ही बाइक का रजिस्ट्रेशन किया गया है। इस बाइक की कीमत महज 24,950 रुपये है। इतना ही नहीं, इस वेबसाइट पर आपको विक्रेता की सारी जानकारी मिल जाएगी। हां लेकिन ये डिटेल्स आप तभी देख पाएंगे जब आप इस वेबसाइट पर लॉगइन करेंगे। बाइक फरीदाबाद के नंबर पर रजिस्टर्ड है और काफी समय से चलाई जा रही है।

वही दूसरा ऑफर bikewale.com पर सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के लिए भी है। इस बार यह आपको ब्लैक कलर में मिलेगा। अगर आप ले लेंगे तो बीमा करा देंगे. वहीं, खरीदार को बाइक के साथ उसके सभी मूल दस्तावेज और अन्य सामान भी मिलेंगे। साथ ही इस बाइक की कीमत 21,200 रुपये है.

ऐसे खरीदें सेकेंड हैंड बाइक

आपको ऐसी कई वेबसाइट मिल जाएंगी जहां पुरानी बाइक खरीदने और बेचने का बिजनेस किया जाता है। आप bikewale.com या bike24.com से आसानी से अपने लिए सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होमपेज पर यूज्ड बाइक सेक्शन में जाना होगा। वहां आप अपनी पसंद और बजट के मुताबिक फिल्टर सेट करके बाइक्स देख सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर आपको अपनी पसंद की बाइक का 360 डिग्री व्यू और हर एंगल से ली गई फोटो देखने का मौका भी मिलेगा।