Maruti Suzuki की यह कार बेहद सस्ते दामों में दे रहा हैं बेहद खास फीचर्स

 

आज हम आपको मारुति सुजुकी की उस कार के बारे में बताने जा रहे हैं। इसका नाम ऑल्टो K10 है। इस कार को आप सीएनजी वेरिएंट में भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इस कार को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ भी खरीद सकते हैं। कुल मिलाकर इस कार के फीचर्स में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं है।

Maruti Suzuki Alto K10 Engine and Mileage

आपको बता दें कि इस कार में आपको दमदार 1.0 लीटर K सीरीज इंजन मिलता है। यह इंजन पेट्रोल पर 65 बीएचपी की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं सीएनजी वेरिएंट में यह इंजन 55 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। कार के माइलेज की बात करें तो यह आपको पेट्रोल पर 25 किमी प्रति लीटर और सीएनजी पर 36 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसके अलावा इस कार का मेंटेनेंस भी काफी कम है।

Special features of Maruti Suzuki Alto K10 car

इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. आपको बता दें कि इसमें 2 एयरबैग, ईबीडी, इंफोटेनमेंट सिस्टम, चाइल्ड लॉक, इंजन इम्मोबिलाइजर, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक जैसे शानदार फीचर्स हैं।

Maruti Suzuki Alto K10 car price

Maruti Suzuki Alto K10 कार की कीमत पर नजर डालें तो यह कार काफी किफायती भी है। आपको बता दें कि इस कार को आप 3.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसका टॉप वेरिएंट 5.96 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।