TVS Star City Plus में मिलेंगे नए फीचर्स, माइलेज और बेहतरीन लुक 

 

अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मशहूर टीवीएस की नई बाइक स्टार सिटी को लोग पहले काफी पसंद करते थे। उस वक्त इसका लुक बेहद खास था। बाद में इसे अपग्रेड कर नए लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया। इस समय बाजार में बाइक्स की डिमांड थोड़ी कम हो गई थी।

लेकिन अब इसकी मांग फिर से बढ़ने वाली है. कंपनी ने फैसला किया है कि नई माइलेज वाली बाइक को फिर से अपग्रेड किया जाएगा। हालांकि ये बदलाव बहुत कम होंगे. लेकिन फिर भी यह बाइक को बिल्कुल नया लुक देगा।

जब टीवीएस से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई जानकारी नहीं दी। हालाँकि, इस खबर का खंडन भी नहीं किया गया है। कंपनी जल्द ही इस पर बयान जारी कर सकती है। लेकिन उससे पहले हम आपको इसमें होने वाले बदलावों की पूरी जानकारी देंगे। टीवीएस स्टार सिटी के इंजन की बात करें तो इसमें समान 110cc का इंजन मिलने वाला है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए कंपनी इसमें डिस्क ब्रेक देगी।

टीवीएस स्टार सिटी प्लस के नए फीचर्स और कीमत

इसका माइलेज भी पुराने इंजन वाला ही रहने वाला है। इसमें आपको 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल सकता है। बात करें इसके फीचर्स की तो वो भी काफी अच्छे होंगे. इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, साइड स्टैंड का संकेत दिया गया है,

इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल इंडिकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर के अलावा कुछ ऐसे फीचर्स भी मिलेंगे जो आपकी राइड को आसान बना देंगे। फिलहाल यह ₹65000 की एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। लेकिन नई बाइक की कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है।