EV Scooter को आप सिर्फ 5 हजार रुपए में ले आएं अपने घर, पढ़े पूरी खबर 

 

अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका साबित हो सकता है। फिलहाल कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और फाइनेंस के साथ आकर्षक ऑफर दे रही हैं। दिवाली को देखते हुए Ola और Ether कंपनियां भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट दे रही हैं। आइए जानते हैं दोनों कंपनियों के किन स्कूटरों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट।

Huge discount on Ola S1

Ola ने अपने स्कूटर को तीन वेरिएंट के साथ पेश किया है जिसमें S1 Air, S1X Plus और S1 Pro को भारी डिस्काउंट के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने Ola S1 Air पर 2,000 रुपये का फेस्टिवल डिस्काउंट, 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 7500 रुपये का वित्तीय लाभ दिया है। इस स्कूटर पर मिल रहे डिस्काउंट के बाद आपको 14500 रुपये तक की भारी बचत होगी। Ola S1 Air की शोरूम कीमत करीब 1.05 लाख रुपये है। S1X Plus की बात करें तो कंपनी इस पर भी 17500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। S1 Pro की बात करें तो कंपनी इस पर 19500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Highest discount on Ether

अब Ether एनर्जी पर डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो कंपनी अपने दो स्कूटरों पर भारी छूट दे रही है। जिसमें Ather 450X और 450S वेरिएंट पर 40,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. प्रो मॉडल पर 1500 रुपये की छूट मिलेगी। कंपनी इस स्कूटर की खरीद पर 2 साल की फाइनेंस सुविधा भी दे रही है, जो सिर्फ 5.99 फीसदी की ब्याज दर पर दी जा रही है।

कब मिलेगी छूट?

कंपनियों ने त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए यह डिस्काउंट ऑफर किया है। ग्राहक इस ऑफर का फायदा 15 नवंबर तक उठा सकते हैं. हालांकि, कंपनियां इस ऑफर को आगे बढ़ाएंगी या नहीं, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।