MP : भोपाल में देर शाम लूट की सनसनी वारदात : सबसेपॉश अरेरा कॉलोनी के E4 में हुई एक करोड़ की लूट, एक आरोपी गिरफ्तार

 

भोपाल।  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देर शाम लूट की एक सनसनी से वारदात ने शहर को सखते में डाल दिया। एक करोड़ की लूट की यह वारदात भोपाल की सबसेपॉश अरेरा कॉलोनी के E4 में हुई। यहां सराफा चौक में ज्वेलर्स के शोरूम मालिक सुशील धनवानी (jeweller Sushil Dhanwani) का घर है। इसी बांग्ला नंबर 237 में शाम करीब 8:00 बजे आए चार लुटेरों ने चाकू की नोक पर एक करोड़ से ज्यादा की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें : MP IAS Officers Promotion List 2024 : 1 दर्जन IAS अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, देखें पूरी लिस्ट

प्लंबर बनकर घर में घुसे लूटेरे

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त सिर्फ एक महिला घर में मौजूद थी। घर में प्लंबर का काम करने के बहाने घुसे चार नकाबपोश बदमाशों ने महिला के गले पर चाकू रखक रुपयों से भरे बैग और जेवरात लूट लिए। इस बैग में करीब 90 लख रुपए कैश और 10 लाख से ज्यादा की जेवर शामिल थे। घर के मालिक सुशील धनवानी ने बताया कि हाल ही में घर में शादी थी और कुछ दिनों से घर के रिनोवेशन का काम चल रहा था।

उन्होंने बेटी की शादी के लिए गांव की जमीन बेचकर 90 लख रुपए जुटाए थे। हालांकि वारदात के बाद भागते वक्त पड़ोस के बंगले के गार्ड ने एक लुटेरे को धार दबोचा। लुटेरे का नाम देवानंद बताया जा रहा है। हबीबगंज थाने पुलिस और अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जांच शुरू कर दी है।