शादी के बाद भी इस बॉलीवुड एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी Shweta Bachchan? जानिए सच्चाई

 

अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं. श्वेता ने साल 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी लेकिन सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि दोनों एक साथ नहीं रहते हैं. दोनों के अलग रहने को लेकर सोशल मीडिया में कई दावे किए जाते हैं लेकिन सच्चाई ये हैं कि दोनों अपने-अपने काम की वजह से अलग रहते हैं. जब श्वेता मुंबई शिफ्ट हुई थी तो उस दौरान काफी सवाल उठाए गए थे.

क्या Shweta Bachchan और निखिल नंदा का तलाक हो गया?

Shweta Bachchan और निखिल नंदा

सोशल मीडिया में दावा किया जाता हैं कि श्वेता और निखिल का तलाक हो चूका हैं लेकिन बच्चन परिवार की प्रतिष्ठा के कारण उन्होंने अपने तलाक को ऑफिसियल नहीं किया हैं. जब श्वेता मुंबई शिफ्ट हुई तो सोशल मीडिया में ये भी दावे किए गए थे कि वह एक अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में हैं.

क्या ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में Shweta Bachchan?

Shweta Bachchan

श्वेता बच्चन और ऋतिक रोशन अच्छे दोस्त माने जाते हैं. ऐसे में जब ऋतिक को चोट लगी थी तो श्वेता अपने भाई अभिषेक के साथ उनसे मिलने भी गयी थी.  रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया था कि अभिनेता कुणाल कपूर के शादी में श्वेता और ऋतिक नजदीक आ गए थे. ऋतिक और श्वेता अक्सर पार्टियों और फिल्मी कार्यक्रमों में साथ स्पॉट किये जाते थे.

रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया गया था कि श्वेता की वजह से ही ऋतिक रोशन और कंगन रनौत के रिश्ते में दरार आई थी और जब ऋतिक और कंगना के बीच विवाद बढ़ा तो श्वेता ने ऋतिक से दूरियाँ बना ली. बता दे श्वेता बच्चन और ऋतिक रोशन रिलेशनशिप में थे. इसे लेकर कभी भी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं.