अभिषेक मल्हन, जिया शंकर का पहला गाना जुदाईयां का पोस्टर जारी! हमेशा की तरह मनमोहक लग रही है ये जोड़ी

 

अभिषेक मल्हान और जिया शंकर के पहले गाने 'जुड़ियां' के फर्स्ट लुक पोस्टर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में हलचल मचाने वाली आकर्षक जोड़ी अब संगीत की दुनिया में अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली केमिस्ट्री से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

हाल ही में जारी पोस्टर हमें इस बात की झलक देता है कि हम इस आशाजनक संगीत सहयोग से क्या उम्मीद कर सकते हैं। अभिषेक और काल बेहद प्यारे लग रहे हैं, उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इस तस्वीर में भी साफ नजर आ रही है. स्टाइलिश लेकिन आरामदायक पोशाक पहने हुए, वे आराम और जुड़ाव की भावना व्यक्त करते हैं जो प्रशंसकों को पसंद आया है। अभिषेक ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "साल का सबसे दिल छू लेने वाला गाना जल्द ही आ रहा है। 'जुदाईयां' के लिए तैयार हो जाइए।"
देखते रहिए!!'' उन्होंने आगे टीज़र रिलीज़ की तारीख का खुलासा किया और लिखा, ''#जुदाईयां का टीज़र 5 सितंबर को सुबह 11 बजे विशेष रूप से @playdmfofficial YouTube चैनल पर आएगा।'' नीचे उनकी पोस्ट देखें:

 

 

पोस्टर को देखकर हम यह मान सकते हैं कि जुदाईयां एक ऐसा गाना है जो आपके दिलों को झकझोर देने वाला है। यह अपनी भावपूर्ण धुनों और दिल को छू लेने वाले गीतों के माध्यम से श्रोताओं को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाने का वादा करता है। इस गाने को लेकर लगातार उत्सुकता बढ़ती जा रही है और पोस्टर उत्साह को और बढ़ा रहा है.