Avneet Kaur Hottest Photo: 21 साल की उम्र में अवनीत कौर ने तोड़ी हर हद, कैमरे के सामने कोट के बटन खोलकर दिखाई अपना हॉट अवतार 

 

 

Avneet Kaur Hottest Photo: 21 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) रिवीलिंग और बोल्ड कपड़ों में कैमरे के सामने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि तस्वीरें पल भर में इंटरनेट पर छा जाती हैं. कभी एक्ट्रेस बिकिनी में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं तो कभी डीप नेक फ्लॉन्ट कर अपने फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं. लेकिन इस बार अवनीत ने कोट का बटन खोलकर फैंस के दिलों से खेल लिया है. इन फोटोज में अवनीत अपने कोट के बटन खोलकर कैमरे के सामने रेड ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखीं। अवनीत का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

 

Open Coat Button


 
अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने लाइट कलर की स्कर्ट और उसके ऊपर कोट पहना हुआ है. कैमरे के सामने इस कोट को खोलकर एक्ट्रेस अपनी हॉट रेड कलर की ब्रा फ्लॉन्ट करती नजर आईं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने रिवीलिंग ब्रा फ्लॉन्ट की और ऐसा लुक दिया कि फैंस के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया।

Plaunt Body

allowfullscreen

 

इस रिवीलिंग ब्रा को पहने अवनीत कौर (Avneet Kaur) कैमरे के सामने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये ब्रा इतनी रिवीलिंग और टाइट है कि उनके लुक को और भी बोल्ड बना रही है.

 

Self Shared Photos

allowfullscreen

 इन तस्वीरों को खुद अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटोज शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'प्यार करने की यही वजह है'. बता दें, अवनीत कौर (Avneet Kaur) भले ही यंग हैं लेकिन रिवीलिंग कपड़े पहनने में वह किसी एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं। कैमरे के सामने हर तरह के कपड़े पहनकर अवनीत अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसी वजह से अवनीत अब सीरियल्स से ज्यादा अपने हॉट लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं।