Comedy king Rajpal Yadav की पत्नी की तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश 

 

राजपाल यादव बॉलीवुड के उन शानदार अभिनेताओं में से एक हैं। वह जब भी स्क्रीन पर आते हैं तो अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं. इन दिनों राजपाल यादव अपनी पत्नी की खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इनकी खूबसूरती लोगों को आकर्षित करती है. आइये इनके बारे में विस्तार से जानते हैं.

राजपाल यादव की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं

राजपाल यादव कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में राजपाल यादव की दूसरी पत्नी की तस्वीरें सामने आ रही हैं जिनमें उनकी खूबसूरती लोगों को खूब पसंद आई है। एक्टर राजपाल यादव की पत्नी ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. राजपाल यादव की पत्नी का नाम राधा यादव है। राधा यादव की खूबसूरती वाकई काबिले तारीफ है.

राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा यादव हाल ही में एक इवेंट में नजर आए। राजपाल यादव को हाल ही में एक कार्यक्रम में शिरकत करते देखा गया और इस दौरान वह अपनी दूसरी पत्नी राधा यादव के साथ यहां मौजूद थे.

आमतौर पर राजपाल यादव की दूसरी पत्नी खुद को किसी भी तरह के ग्लैमर से दूर रखती हैं, लेकिन जैसे ही उन्होंने इस इवेंट में कदम रखा तो हर कोई उनकी सादगी का दीवाना हो गया. लोग उनकी सादगी के दीवाने हो रहे हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते.

रायपाल यादव और राधा यादव की 2 बेटियां हैं। दो बेटियों की मां होने के बाद भी राधा यादव की खूबसूरत अदाओं में कोई कमी नहीं आई है। वह राजपाल यादव की पहली पत्नी से हुई बेटी का भी ख्याल रखती हैं जिसके कारण लोग उनके स्वभाव की खूब तारीफ करते नजर आते हैं.

अभिनेता राजपाल यादव की शानदार अदाकारी देखकर राधा उन पर मोहित हो गईं और धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। राधा यादव की खूबसूरती मनमोहक है. लोग इसकी खूबसूरती के दीवाने हैं.