Disha Patani Hot Video Viral: फैंस हुए पागल दिशा पटानी के गर्म अंदाज पर, हॉट और कर्वी फिगर ने मचाई धूम
 

 

Disha Patani Hot Video Viral: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मानी जाने वाली दिशा पटानी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और इंटरनेट का पारा एक बार फिर से हाई हो गया है. दिशा ने अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की. दिशा पटानी ने बागी 2, एम.एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी और मलंग जैसी हिट फिल्मों से बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने फैशन की दुनिया में भी कुछ बयान दिए हैं। दिशा पटानी ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

एक बार फिर दिशा पटानी को आउटिंग लुक में स्पॉट किया गया है जो लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है. डीप नेक टॉप और डेनिम शॉट्स पहने उनकी एक आकर्षक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके फैंस ने कमेंट कर जमकर तारीफ की. एक ने कहा, "हॉटनेस।" दूसरे ने कहा, 'आप खूबसूरत लग रही हैं दिशा!' पिछले महीने दिशा तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्हें अपने एक्स-बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ स्पॉट किया गया था।

ऐसी अफवाह थी कि पिछले साल अलग होने से पहले वे कुछ सालों से डेटिंग कर रहे थे। दिल्ली में इस इवेंट के लिए इन्हें एक साथ पहुंचते देखा गया. टाइगर की बहन कृष्णा भी उनके साथ थीं. अब इस इवेंट से उनका एक वीडियो वायरल हो गया है. इस साल जब दिशा ने अपना जन्मदिन मनाया तो टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, “केवल सर्वश्रेष्ठ ही आगे है। अपने पंख फैलाते रहो और प्यार और हँसी हमेशा बनाए रखो।

जन्मदिन मुबारक हो।" उन्होंने उसे टैग भी किया और एक लाल दिल वाला इमोजी डाला, जबकि बैकग्राउंड में ओ साथी गाना बज रहा था। जबकि टाइगर और दिशा ब्रेक-अप की अटकलों पर चुप रहे, रिपोर्टों से पता चला कि टाइगर आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं। जिनके साथ उन्होंने सहयोग किया है दो संगीत वीडियो में.

allowfullscreen