पति की साइकिल पर बैठने लगी महिला, उछलकर बैठी पीछे, तभी हुआ कांड, अचानक सीट निकल गयी

 

हर महिला की ख्वाहिश होती है कि वो अपने पति के साथ कहीं घूमने जाए. अक्सर आस-पास में ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं. जिनकी जैसी क्षमता होती है, उसी सवारी से जोड़ा बाहर घूमने निकल जाता है. कोई कार पर पत्नी के साथ बैठा नजर आता है, तो कोई बाइक के पीछे बीवी को बैठाकर घूमता है. वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिनके पास साइकिल होती है तो वो उस पर ही शान की सवारी करते नजर आते हैं. इस दौरान ज्यादातर लोगों के चेहरे पर एक गजब की मुस्कान नजर आती है, जो उनके खुशी को जगजाहिर करती है. लेकिन कई बार अजीब हादसा हो जाता है.

सोशल मीडिया पर चीन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने पति के पीछे साइकिल पर बैठने की कोशिश करती है. हाई हील पहनी महिला दौड़ती हुई साइकिल पर बैठ जाती है, लेकिन तभी कांड हो जाता है. महिला के वजन को साइकिल का टायर झेल नहीं पाता और टेढ़ा हो जाता है. ऐसे में महिला नीचे गिर जाती है. वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि सत्यानाश कर दिया. हालांकि, इसमें महिला की कहीं कोई गलती नहीं है. हो सकता है साइकिल पुरानी हो, जिससे उसका टायर टेढ़ा हो गया.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को Michael Kuo नाम के यूजर ने अपलोड किया है, जिसपर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं, हजारों लोगों ने इसे शेयर भी किया है. इसके अलावा 1 लाख 6 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. कुल 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि चीन का माल है, कुछ भी हो सकता है. तो दूसरे ने लिखा है कि ऐसी अद्भुत साइकिल सिर्फ चीन ही बना सकता है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि महिला बिल्कुल फिट है, उसका कोई मजाक नहीं उड़ाएगा.