Malaika Arora हुईं Oops Moment का शिकार, कैमरे में कैद हुआ वीडियो

 

सरेआम Oops मोमेंट का शिकार हुईं मलाईका अरोड़ा, ट्रांसपेरेंट सलवार ने दिया धोखा, कैमरे में कैद हुआ वीडियो मलाईका अरोड़ा बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का जिम लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है और कई बार वह ऐसे आउटफिट पहन लेती हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं. कभी-कभी ये कपड़े इतने रिवीलिंग हो जाते हैं कि ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं और ऐसा ही हुआ एक इवेंट में जहां मलाइका वन शोल्डर गाउन पहनकर पहुंचीं और उन्हें देखने वाले सभी लोग देखते ही रह गए. इस गाउन में मलाइका गजब की खूबसूरत लग रही थीं लेकिन इस गाउन में वह ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो गईं।

मलाइका का उप्स मोमेंट

एक इवेंट के दौरान मलाइका ने पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी, लेकिन इस इवेंट में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी. दरअसल ये बात 2020 मिस दिवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले की है. इवेंट के दौरान मलाइका ने फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन पहना था, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन स्ट्रैपी हील्स पहनी थीं। मलाइका की खूबसूरती पर हर किसी का ध्यान गया।

 

 

लोगों ने किया ट्रोल

लेकिन जैसे ही उन्होंने इस खूबसूरत लुक के साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा तो वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. इस पल की तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गईं, जिसके बाद ये इंटरनेट पर वायरल हो गईं. लोगों को यह लुक काफी पसंद आ रहा है, लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.