खूबसूरती के मामले में पंकज त्रिपाठी की बेटी बड़ी एक्ट्रेस को देती है टक्कर

 

पंकज त्रिपाठी, बेहद सरल और संजीदा अंदाज में आते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में गिने जाने वाले पंकज त्रिपाठी अपनी एक्टिंग से लाखों दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। उन्होंने हमारे दिल में जगह बना ली है, लेकिन आज इस आर्टिकल में हम उनकी बेटी आशी त्रिपाठी के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी उन महान अभिनेताओं में से एक हैं जो छोटे से रोल में भी अपनी एक्टिंग से जान डाल देते हैं. लेकिन इस रिपोर्ट में हम आपको उनकी खूबसूरत बेटी से मिलवा रहे हैं।

मिर्ज़ापुर में अखंडानंद त्रिपाठी यानी भैया जी का किरदार निभाकर पंकज त्रिपाठी ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. यही वजह है कि दर्शक उन्हें उनके किरदारों के जरिए ज्यादा जानते हैं. उन्होंने अपने किरदार से दर्शकों के दिलों में जो छाप छोड़ी है उसे मिटा पाना किसी के लिए भी नामुमकिन है।

लेकिन, आज हम पंकज त्रिपाठी की बेटी के बारे में बात नहीं करने जा रहे हैं, पंकज त्रिपाठी ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में कालीन भैया का किरदार निभाकर लोगों के दिलों पर छाप छोड़ी है। जिसे मिटाना नामुमकिन है.

आपको बता दें कि यही वजह है कि आज एक्टर का नाम बॉलीवुड के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल है. लेकिन इतनी सफलता हासिल करने के बाद भी वह बेहद साधारण जिंदगी जीते हैं। पंकज की शादी मृदुला त्रिपाठी से हुई है। दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं जिसका नाम आशी त्रिपाठी है। एक मशहूर स्टार की बेटी होने के बावजूद आशी लाइमलाइट से दूर रहती हैं।