इंटरव्यू में Rashmika Mandanna ने बताया की घर लौटकर छूती हैं हाउस हेल्प के पैर
 

 

साउथ इंडस्ट्री की जानी- मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में भी अपने पैर जमा चुकी हैं। जबसे 'पुष्पा' में इनके क्यूट अंदाज को फैन्स ने देखा है, सभी फ‍िदा से हो गए हैं। ऊपर से पर्दे पर इनकी परफॉर्मेंस भी जबरदस्त नजर आती रही है। अब की बार रश्मिका मंदाना अपनी कुछ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

रश्मिका मंदाना फिल्म 'पुष्पा' से पैन इंडिया स्टार बन गई हैं। रश्मिका मंदाना ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में ये कहकर सबको हैरान कर दिया कि जब वो घर जाती हैं तो अपने घर में काम करने वाली हेल्पर के भी पैर छूती हैं। उन्होंने बताया कि, 'वो ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि वो किसी के बीच फर्क नहीं रखना चाहतीं।' रश्मिका मंदाना ने कहा, 'छोटी-छोटी चीजें मेरे लिए मायने रखती हैं।

अपने पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताना और दोस्तों से मिलना. ये सारी चीजें मुझे खुश रखती हैं. मैं छोटी-छोटी बातें अपनी डायरी में लिखाती हूं। घर पर मैं सबके पैर छुआ करती हूं, ताकि मैं उन्हें सम्मान दे सकूं और मैं अपने घर काम करने वालों के भी पैर छुआ करती हूं। क्योंकि मैं किसी में भी कोई फर्क नहीं करना चाहती। मैं हर किसी का सम्मान करती हूं और मैं ऐसी ही हूं।'

यह भी पढ़ें :-