TMKOC की दया भाभी कॉलेज के दिनों में लगती थी स्वर्ग की अप्सरा, खूबसूरती देख हो जाएगे हैरान 

 

कॉलेज के दिनों में स्वर्ग की अप्सरा जैसी दिखती थीं दया भाभी, खूबसूरती की झलक देख आप भी दे बैठेंगे अपना दिल तारक मेहता का उल्टा चश्मा 13 साल से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला एक ऐसा लोकप्रिय धारावाहिक है जिसे लोग अपने परिवार के साथ बैठकर देखना पसंद करते हैं। यह एक पारिवारिक शो है जिसमें किसी भी तरह का कोई गलत काम नहीं सिखाया जाता है.

इस शो में काम करने वाले सभी कलाकारों को लोग पसंद भी करते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला किरदार दया बेन है, जो कि जेठालाल की पत्नी का किरदार निभाती हैं और पिछले कई सालों से दिशा वकानी इस शो में इस किरदार को बहुत खूबसूरती से निभा रही हैं। प्रदर्शन कर रहा है. ऐसा लगता है कि यह ठीक से काम कर रहा है। आइए आपको बताते हैं कि हाल ही में दिशा वकानी की जिंदगी की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो उनके पुराने दिनों की हैं, जिन्हें देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगा है।

 

 ऐसे में इस सीरियल को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस शो में दयाबेन का किरदार आज भी लोगों को याद है. क्योंकि दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने बहुत अच्छी एक्टिंग की थी और लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बेन का किरदार निभाकर लोगों के बीच पॉपुलर हुईं खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा वकानी इन दिनों लोगों के बीच पहली पसंद बनी हुई हैं।

दिशा वकानी शुरुआती दिनों से ही मॉडलिंग करती नजर आ रही हैं और आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस इन दिनों तारक मेहता के शो में नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि दिशा वकानी मां बनने का सुख एन्जॉय कर रही हैं. दरअसल, दिशा वकानी को 2022 में ही मां बनने का सुख मिला है, जिसके चलते वह लंबे समय से तारक मेहता शो में नजर नहीं आ रही हैं।

कॉलेज के दिनों में स्वर्ग की अप्सरा लगती थीं दया भाभी, खूबसूरती की झलक देख आप भी दे देंगे अपना दिल बता दें कि दिशा वकानी की कॉलेज के दिनों की तस्वीरें देखकर हर कोई कहने लगा है कि दिशा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वकानी की खूबसूरती आगे फीकी पड़ गई है.