MP News : तीन बच्चों को छोड़ आशिक के साथ भाग गई पत्नी,सदमे में पति

 

जबलपुर: कहानी, शायरियों और किताबों में इश्क और मोहब्बत के बारें कई तजुर्बे लिखे गए हैं। इन्ही में से दो बातें यह भी लिखी गई हैं कि पहला इश्क अंधा होता हैं और दूसरा की इश्क और जंग में सब जायज हैं। वही इन दोनों ही बातों को अमल में लाया हैं जबलपुर की एक शादीशुदा महिला ने जो अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। प्यार के अंधेपन में उसे यह भी याद नहीं रहा कि उसके तीन-तीन बच्चे हैं और शायद उसे यही फैसला जायज भी लगा।

दरअसल जबलपुर की रहने वाली एक महिला ने अपने ही परिवार को तबाह कर लिया। वह अपने तीन-तीन बच्चों के साथ अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रफू चक्कर हो गई। लेकिन कहानी इतनी भर नहीं हैं। प्रेमी के साथ भागने के दौरान वह घर पर रखे एक लाख रुपये नकद और जेवरात भी अपने साथ ले गई।

इस घटना से उसका पति सदमे में हैं। उसने अब मामले की रिपोर्ट नजदीकी थाने में दर्ज कराई हैं। बताया जा रहा हैं कि पति ने 80 हजार का लोन ले रखा था और सम्भवतः यह वही पैसे हैं जो बीवी अपने साथ लेकर भागी हैं। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला और उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी हैं। तीन-तीन बच्चों के होने के बावजूद इश्क़ लड़ाने वाली इस महिला और महिला का आशिक मिजाज इलाके में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।