CRIME NEWS: हथौड़े से पत्नी को मारा, मां को मारी गोली, 3 बच्चों को छत से फेंका, 5 कत्ल के बाद फिर जो किया उड़ गए सबके होश

 
Sitapur Case: यूपी के सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है. एक युवक ने अपनी मां, पत्नी और बच्चे समेत परिवार के सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी. उसने अपनी मां को गोली मार दी और अपनी पत्नी की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी. घटना सीतापुर के मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव की है.

मां को मारी गोली, हथौड़े से ली पत्नी की जान

इस खौफनाक वारदात के बाद आरोपी ने अपने तीन बच्चों को छत से फेंक दिया, जिससे उनकी भी मौत हो गई. पूरे परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी नशे में था और मानसिक रूप से परेशान था.

सीतापुर के घर में मौत का तांडव

पाल्हापुर में किसान वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह ने बीती रात इस हत्या को अंजाम दिया. अनुराग सिंह की मां, पत्नी, बेटे और बेटियों की मौत के बाद उसने भी आत्महत्या कर ली. घटना के बाद गांव में गहरा शोक छा गया और लोग बेहद सदमे में पाए गए.

घटना को लेकर सीतापुर के एसएसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा, ''यह एक भयानक हत्या है और हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं और कार्रवाई कर रहे हैं.'' पुलिस और अन्य संबंधित अधिकारियों द्वारा कानूनी कार्रवाई की जा रही है ताकि इस भयानक घटना के पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके.