Pankaja Munde News : भाजपा नेता की हार के बाद उनके दो समर्थकों ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर जीवन किया समाप्त

 

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कई नेताओं को हार का सामना करना पड़ता है। नेताओं की हार के बाद उनके समर्थकों में भी निराशा का माहौल है। वहीं लोकसभा चुनाव में बीड में पंकजा मुंडे के हारने के बाद काफी तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। पंकजा मुंडे की हार बर्दाश्त नहीं करने की वजह से अब तक उनके दो समर्थकों ने आत्महत्या की है। जानकारी के मुताबिक़ लोकसभा में मुंडे की हार के बाद बीड जिले में एक और पंकजा मुंडे समर्थक ने फांसी लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया है।

बताया जा रहा है कि बीड में 3 लोगों ने तो वहीं लातूर में एक समर्थक ने खुदकुशी की. रविवार (16 जून) को पंकजा मुंडे एक मृतक के परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना देकर निकली ही थीं कि ख़बर मिली कि गणेश बड़े नाम के एक व्यक्ति (पंकजा मुंडे समर्थक) ने शिरूर कसार में खेत मे जाकर फांसी लगा ली. इससे पहले 7 जून को लातूर के रहने वाले सचिन मुंडे ने आत्महत्या की थी. 9 जून को पांडुरंग सोनवणे ने बीड के अम्बाजोगई में सुसाइड नोट लिख जीवनलीला समाप्त की थी.

वहीं, 10 जून को पोपट वायभसे ने बीड के आष्टी गांव में जान दे दी थी. इन्हीं तीनों मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए पंकजा मुंडे पहुंची थीं. पंकजा मुंडे इन दिनों बीड़ में अलग-अलग गांव- कस्बों में घूमकर अपने मतदाताओं को आभार प्रकट कर रही हैं. खुदकुशी करने वाले एक समर्थक के परिवार का दुःख देखकर पंकजा मुंडे फूट फूट कर रोने लगीं.

पंकजा मुंडे ने की थी कार्यकर्ताओं से अपील
आत्महत्या करने वाले युवक का नाम गणेश (उर्फ) हरिभाऊ भाऊसाहेब बडे है। लोकसभा नतीजे के बाद पंकजा मुंडे आज से बीड जिले के आभार दौरे पर हैं और इसी दौरान इस तरह की घटना से शहर में खलबली मच गई है। पिछले दिनों पंकजा मुंडे ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि, वो आत्महत्या जैसा कदम न उठायें। उन्होंने सभी को अपनी शपथ दी थी। ऐसे में अब ये आत्महत्या की घटना सामने आई है।