शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी की पेन से छेद छेद कर की हत्या , भाई के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

 

GURUGRAM LIV IN PARTNER MURDER: अक्सर लिव इन पार्टनर की हत्या की खबर सामने आने के बाद लोग ऐसी किसी वारदात में महिला या लड़की को कसूरवार करार दे देते हैं। लेकिन गुरुग्राम से जो ताजा वाकया सामने आया उसे सुनकर अब लोग हैरत में हैं। क्योंकि इस बार हत्या करने वाली महिला है और मरने वाला उसका लिव इन पार्टनर।

लिव इन पार्टनर की हत्या

खुलासा हुआ है कि गुरुग्राम में एक महिला ने बेहद मामूली बात का ऐसा बतंगढ़ खड़ा किया कि बात मारपीट और फिर हत्या तक जा पहुँची। आरोप है कि महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात में महिला का साथ उसके भाई ने दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और भाई की तलाश में जुटी हुई है।

महिला पहले से शादीशुदा

खुलासा हुआ है कि गुरुग्राम के टिकरी गांव में नीतू उर्फ निशा अपनी उम्र से छह साल छोटे विक्की के साथ पिछले छह साल से रिलेशनशिप में थी। महिला पहले से ही शादीशुदा थी, मगर पति से अलग होकर रह रही थी। महिला का एक 15 साल का बेटा भी है। असल में इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब शुक्रवार की रात गुरुग्राम की कच्ची कॉलोनी के एक मकान में विक्की मरा हुआ मिला।

पेन से गोदकर की हत्या

असल में विक्की के भाई ने ही पुलिस को इत्तेला दी थी कि किसी ने उसके भाई विक्की की हत्या कर दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने जब विक्की की लाश को देखा तो  उसके सिर और गरदन पर पैन के गहरे घाव थे। पहली नज़र में पुलिस ने अंदाजा लगाया कि हत्या पैन मारकर की गई है। विक्की को मरा देखकर निशा उसका मोबाइल लेकर अपने भाई के साथ मौके से फरार हो गई। जो पुलिस की पकड़ में आ गई लेकिन उसका भाई अब भी फरार है।

आरोपी महिला गिरफ्तार

पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आस पास से विक्की के बारे में पता लगाने का सिलसिला शुरू किया। उसी दौरान पुलिस को 34 साल की निशा उर्फ नीतू के बारे में पता चला। खुलासा हुआ कि निशा और विक्की रिलेशनशिप में थे और लिव इन पार्टनर के तौर पर रह रहे थे। तब पुलिस ने निशा की तलाश शुरू की। थोड़ी सी भागा दौड़ी के बाद रविवार को घाटा गांव के पास से पुलिस ने निशा को गिरफ्तार कर लिया।

भाई के साथ मिलकर की हत्या

पुलिस को उसके कब्जे से विक्की का मोबाइल भी मिल गया। इसके बाद पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने निशा ने अपने गुनाह भी कबूल कर लिया। खुलासा हुआ कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात को निशा अपने भाई के साथ विक्की के कमरे पर पहुँची थी। पहले तो विक्की और निशा के भाई ने बैठकर शराब पी और उसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। तभी निशा ने विक्की पर हमला कर दिया और हाथ आए पैन से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए जिससे पैन उसकी गर्दन में धंस गया और विक्की वहीं ढेर हो गया।