शर्मनाक : मस्जिद के मौलवी ने लड़की के साथ किया दुष्कर्म , अश्लील वीडियो बनाकर की ब्लैकमेलिंग, मौलवी गिरफ्तार

 

Ghaziabad: गाजियाबाद में पुलिस ने 32 साल के एक मौलवी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मौलवी ने एक 22 साल की लड़की से दुष्कर्म किया और उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने इस मामले में दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि गाजियाबाद जिले में मसूरी थाना इलाके की एक 22 साल की लड़की दो साल पहले मौलवी जब्‍बार के यहां पढ़ने जाती थी और इसी दौरान मौलवी ने उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया।

रेप कर बनाया अश्लील MMS

डीसीपी ने शिकायत के हवाले से कहा, ‘‘इसके बाद से मौलवी उसे डरा-धमकाकर लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। वह उसे धमकी देता था कि अगर वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो वह उसका वीडियो सार्वजनिक कर देगा। डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले इस मामले का वीडियो गांव में वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही गांव में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पीड़िता के माता-पिता को इस बारे में खबर दी। इसके बाद मौलवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई।

न्यूड वीडियो गांव में वायरल

डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया कि पुलिस ने मामले में आरोपी मौलवी के खिलाफ रेप, धमकी देना, अपराध करने के इरादे से नशीला पदार्थ देना जैसी धाराओं में केस दर्ज किया है। डीसीपी ने बताया कि मौलवी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। पुलिस उन लोगों का पता लगा रही है जिन्होंने जानबूझकर ये वीडियो सार्वजनिक किया था।