पत्नी ने चावल खरीदने के लिए पति के जेब से निकाले थे 50 रूपए, पति ने पीट पीट कर जान से मार डाला

 

पाली : राजस्थान के पाली जिले में एक व्यक्ति ने अपने पत्नी के साथ दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। आरोपी व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इसलिए पीट पीटकर कर मार डाला, क्योंकि उसको शक था कि उसकी पत्नी ने उसके पिता की जेब से रुपए निकाल लिए। इस दौरान आरोपी व्यक्ति ने बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद उसने अपना अपराध छिपाने के लिए हत्या को सड़क दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की। उसने पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला के शरीर पर चोटों के निशान देखकर डॉक्टर ने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी। इस पर पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो हत्या का खुलासा हुआ।

जेब से पैसे हुए गायब तो मच गया कोहराम

पुलिस ने बताया कि यह हैरान कर देने वाला मामला पाली शहर की टीपी नगर थाना क्षेत्र के सुंदर नगर विस्तार कॉलोनी का है। जहां आरोपी दिलीप ने अपनी पत्नी जसोदा (28) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी दिलीप के पिता गिरधारी लाल की जेब से पैसे गायब मिले। इसको लेकर जब गिरधारी ने अपने बेटे दिलीप से शिकायत की, तो दिलीप को अपनी पत्नी पर शक हुआ। उसने पत्नी को कमरे में बंद कर पूछताछ की, लेकिन जवाब नहीं मिलने से बौखला कर उसने पत्नी को जमकर पीटा। इससे उसकी मौत हो गई।

हत्या को दुर्घटना का रूप देने का प्रयास

आरोपी दिलीप ने अपनी पत्नी जसोदा को इतनी बुरी तरह से पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यशोदा की मौत के बाद परिवार में हड़कंप गया। उन्होंने इस हत्या की वारदात को छिपाने का प्रयास किया और अस्पताल ले जाकर डॉक्टर से कहा कि सड़क दुर्घटना में जसोदा घायल हो गई है, लेकिन डॉक्टर को जसोदा के शरीर पर चोट के निशान को देखकर शक हुआ। इस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो सारा मामला समझ में आया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो जसोदा की हत्या करने की बात सामने आई।