REWA में सट्टे के कारोबार का खुलासा : फर्जी बैंक अकाउंट,सिम, एटीएम कॉर्ड के जरिए चलता था खेल, आरोपी के खिलाफ शहर के थानों में मामले पहले से दर्ज

 

REWA NEWS : रीवा पुलिस ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगवाने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मामले में खुलासा किया है। बता दें कि कल ही पुलिस ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगवाने वाले अमित आहूजा उर्फ छम्मन सिंधी को गिरफ्तार किया था। रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि आरोपी फर्जी बैंक अकाउंट,फर्जी सिम,फर्जी एटीएम कॉर्ड के जरिए ये कारोबार चला रहा था। जिसके पास से पुलिस ने 1 करोड़ 29 लाख रुपए नगद सहित 25 मोबाइल,2 लैपटॉप,21 एटीएम और 14 चेक बुक सहित अन्य सामान भी जब्त किया है। जिसका उपयोग सट्टे के कारोबार में किया जाता था।

पकड़े गए आरोपी अमित आहूजा उर्फ छम्मन सिंधी के खिलाफ शहर के थानों में सट्टा एक्ट, पब्लिक गैंबलिंग एक्ट,आबकारी एक्ट के मामले पहले से दर्ज हैं। ​​​​​​​आरोपी सट्टे का कारोबार अपने घर पद्मधर कालोनी से ऑनलाइन चलाता था। एसपी ने बताया कि 4 अप्रैल की रात 95 लाख की लूट की शिकायत एक व्यक्ति ने की।

पुलिस को व्यक्ति की शिकायत संदिग्ध लगी तो पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की। जिसकी जांच करने पर उसने IPL सट्टे में 95 लाख रुपए हारने की बात बताई। पैसा वापस मिल जाए इसके लिए लूट की झूठी कहानी भी बनाई। युवक की निशानदेही पर पुलिस ने सट्टे के अड्डे पर पहुंच आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि सट्टे के इस नेटवर्क का अन्य जिलों से क्या कनेक्शन है।