REWA में चरित्र शक के चलते देवर ने तिहरे हत्याकांड को दिया अंजाम : बच्चियों को मारकर शव को गोविंदगढ़ तालाब में फेंका

 

REWA CRIME NEWS : रीवा में देवर ने सगी भाभी और दो भतीजियों का बेरहमी से कत्ल कर दिया। बच्चियों के शव बोरी में भरकर तालाब में फेंक दिए। महिला का शव घर में मिला है। मामला गोविंदगढ़ में ईदगाह के पास शनिवार रात का है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। सूचना‎ पर एसपी विवेक सिंह, एएसपी अनिल सोनकर, एफएसएल टीम के साथ मौके‎ पर पहुंचे। पुलिस ने एसडीईआरएफ को बुलाया, लेकिन तालाब में फेंकी गई बच्चियों के शव नहीं मिले हैं। रविवार सुबह तालाब में दोबारा सर्च शुरू की गई है।

महिला का पति परवेज खान विशाखापट्‌टनम में नौकरी करता है। घटना के वक्त घर में देवर शाहबाज खान, भाभी हसीना खान (28), दो और तीन साल की‎ बच्चियां थीं। एडिशनल एसपी अनिल सोनकर के मुताबिक, शाहबाज, हसीना के चरित्र पर शक करता था। इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। भाभी को गंभीर ‎चोट पहुंचाने के बाद आरोपी ने धारदार हथियार से ‎उसका गला रेत दिया।

बच्चियों के सामने मां का कत्ल
पुलिस के मुताबिक, आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि हसीना, दो बेटियों आलिया खान (3), अनाया खान (2), सास इमामुन निशा - ससुर मुर्तजा खान और दो देवरों के साथ एक मकान में रहती थी। देवर अविवाहित हैं। बड़ा देवर फरियाद खान मां को लेकर शादी में जबलपुर गया हुआ था। पिता मुर्तजा गोविंदगढ़ में किराना दुकान करते हैं। वे दुकान पर थे। आरोपी शाहबाज घर पर ही था। शनिवार शाम उसका भाभी से झगड़ा हुआ। उसने स्टील की रॉड भाभी के सिर पर मार दी। वह नीचे गिर पड़ी। इसके बाद आरोपी किचन से चाकू उठा लाया। भतीजियों के सामने उनकी मां का गला रेता। बाद में चाकू से गोदकर बच्चियों को भी मार डाला। आरोपी कोई काम नहीं करता।