रीवा में सरफिरा आशिक गिरफ्तार : एक सप्ताह पूर्व युवती के घर में घुसकर मारी थी गोली, मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का

 

रीवा में निजी बैंक की हेड कैसियर की बेटी को घर में घुसकर गोली मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी आदर्श पांडेय को पुलिस ने गुना से गिरफ्तार किया गया है। घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल को उसने एक पॉलिथीन में पैक कर जमीन में दफना दिया था। जिसे आरोपी के घर से कुछ ही दूरी में बरामद किया गया है।

पूरे मामले में शुक्रवार को सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें युवती को गोली मारने के बाद आरोपी दौड़कर भागता हुआ नजर आ रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी स्कूटी युवती के घर के बाहर छोड़कर फरार हो जाता है। जिसके भागने के बाद कुछ ही देर में एक युवती और युवक स्कूटी में सवार होकर आते हैं। फिर आरोपी की स्कूटी लेकर चले जाते हैं। उन्हें इस बात की जानकारी होती है कि सभी लोग घटना स्थल से जा चुके हैं।

पूरी घटना में आरोपी के अलावा दो और लोग भी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से उसकी मदद करने में शामिल हैं। गोलीकांड की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। जिसे गुना से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस जिसे रिमांड में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपी पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल निर्मित है।

एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि आरोपी आदर्श पांडेय आदतन अपराधी है। जिसके खिलाफ पहले से 9 मामले दर्ज हैं। 2019 के बाद से इसने कोई घटना नहीं की थी। जिस वजह से ये पुलिस की नजर में नहीं आया। फिलहाल पूरे मामले की जांच लगातार जारी है।