Rewa रोड पर चाकू मारकर युवक की हत्या : पुलिस कर्मी का बेटा गिरफ्तार

 

रीवा रोड पर चाकू मारकर युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक पुलिस कर्मी के बेटे को गिरफ्तार किया है। अब उसके अन्य साथियों की तलाश जारी है। हासिल जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात रीवा रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक के पास चाकू मार कर आशुतोष पयासी (24) निवासी मंदाकिनी विहार कॉलोनी सतना की हत्या करने के मामले में एएसआई का बेटा पुलिस के शिकंजे में फंसा है।

पुलिस ने ASI संतोष तिवारी के बेटे शुभम तिवारी को गिरफ्तार किया है। घटना स्थल पर शुभम ने ही मृतक को फोन कर के बुलाया था। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त मृतक के साथ रहे उसके दोस्त साहिल वर्मा ने बताया था कि पिछले दिनों गढ़िया टोला में अंकुल त्रिपाठी नामक युवक का मृतक से झगड़ा हुआ था। उसी मामले में समझौते की बातें चल रही थीं। इसी संबंध में शुभम तिवारी ने साहिल वर्मा को फोन किया था और मृतक आशुतोष को लेकर बैंक के पास चाय की दुकान पर बुलाया था। वे जब वहां पहुंचे तो चाय की दुकान बंद थी।

इसी दौरान आशुतोष पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया। घायल आशुतोष को रीवा ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस अब शुभम से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। अंकुल त्रिपाठी की भी खोजबीन के लिए टीम लगाई गई हैं।