REWA : जनसंपर्क मंत्री ने एडवेंचर गेम का उठाया जमकर आनंद, 2 दिन बाद वीडियो वायरल

 

Rewa :जनसंपर्क एवं पीएचई मंत्री राजेन्द्र शुक्ल के स्काई साइकिलिंग करने का वीडियो सामने आया है। यहां 24 सितंबर को बीहर नदी के टापू में 5.2 हेक्टेयर क्षेत्र में 15 करोड़ रुपए की लागत से ईको पार्क निर्मित किया गया है। रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने लोकार्पण किया था। कहा कि रीवा को पर्यटन के क्षेत्र आज एक नयी सौगात मिली है।

सैर-सपाटे की गतिविधियों के साथ ईको-पार्क में आधुनिक एडवेंचर की गतिविधियां सैलानियों को अपनी ओर आकर्षित करेंगी। क्योंकि रीवा के बीहर नदी का टापू बहुत की आकर्षक है। उद्घाटन के मौके पर जनसपंर्क मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने अध्यक्षा की। उन्होंने समर्थकों के कहने पर स्काई साइकिलिंग की। कुछ देर के लिए तो मंत्री जी खतरों के खिलाड़ी बन गए।

दो दिन बाद वीडियो वायरल
इस दौरान जनसंपर्क मंत्री ने एडवेंचर गेम्स का जमकर आनंद उठाया है। इसी दौरान किसी समर्थक ने मंत्री का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया। फिर दो दिन से धीरे-धीरे वायरल किया जा रहा है। स्काई साइकिलिंग का वीडियो देख हर कार्यकर्ता मंत्री की तारीफ कर रहे है। वहीं मंत्री के आसपास स्पोर्ट्स एक्सपर्ट भी मौजूद रहे है।

ये स्पोर्ट्स गेम होंगे
ईको-पार्क में जिप लाइन, स्काई साइकिलिंग, रॉक क्लाइम्बिंग, कमाण्डो क्रॉसिंग, बर्मा ब्रिाज, रोप कोर्स, छोटे बच्चों के लिये अत्याधुनिक झूले के साथ कई मनोरंजक सुविधाएं हैं। पर्यटकों के लिये शानदार विश्व-स्तरीय कैफे, मल्टी क्यूजिन रेस्टोरेंट हैं। साथ ही विंध्य और मध्यप्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के प्रसिद्ध स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ भी पर्यटक उठा सकते है।