REWA : रेत से भरे डंपर से कुचल कर बाइक सवार महिला की मौत, रीवा से अपने घर मर्यादपुर जा रही थी महिला

 

रामनगर थाना क्षेत्र के छिरहाई में सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत के बाद बवाल मच गया। नाराज ग्रामीण सड़क पर उतर आए और उन्होंने तोड़फोड़ कर डंपर को क्षतिग्रस्त कर दिया।

रीवा से अपने घर मर्यादपुर जा रही थी महिला

रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम छिरहाई में सोमवार दोपहर हुए सड़क हादसे में रेत से भरे डंपर से कुचल कर बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई। महिला की पहचान कल्पना सिंह पत्नी शिवेंद्र सिंह (32) निवासी मर्यादपुर के रूप में हुई है। वह अपने पति शिवेंद्र के साथ बाइक पर सवार हो कर रीवा से वापस अपने घर मर्यादपुर जा रही थी। छिरहाई के पास सड़क पर फैली मिट्टी और उस पर पड़े पानी के कारण बाइक स्लिप हो गई, और कल्पना सामने से आ रहे रेत भरे डंपर के नीचे आ गई। डंपर के पहिए कल्पना को कुचलते हुए आगे बढ़ गए।

पथराव कर डंफर के कांच तोड़े

हादसा होते ही यहां हंगामा मच गया। लोगों ने डंपर पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। पथराव में डंपर के कांच टूट गए और ड्राइवर वाहन छोड़ कर वहां से भाग निकला। नाराज लोगों की भीड़ से सड़क पर जाम लगा दिया। उधर,इस हंगामे की खबर लगी तो तहसीलदार और रामनगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने समझाइश देकर जाम खुलवाया। ग्रामीण सड़क ठेकेदार की लापरवाही और अवैध रेत के वाहनों की धमा चौकड़ी को लेकर नाराज थे। उन्होंने तहसीलदार के सामने भी अपनी नाराजगी जताई।

गोविंदगढ़ से भैंसरहा तक सड़क निर्माण
बताया जाता है कि गोविंदगढ़ से भैंसरहा तक सड़क निर्माण का काम चल रहा है। ठेकेदार ने वाहनो की आवाजाही के लिए जगह छोड़े बगैर पूरी सड़क पर मिट्टी फैला दी है। मिट्टी के ऊपर ठेकेदार के लोग पानी डाल देते हैं जिससे मार्ग पर फिसलन हो जाती है। दिन भर यहां रेत की अवैध खेप लेकर आने वाले वाहनों की धमा चौकड़ी मची रहती है। रोजाना लोग हादसों का शिकार होते हैं।