REWA : बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व में तीसरी बार जनार्दन मिश्रा पर जताया भरोसा, पहली ही सूची में रीवा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी किया घोषित

 

REWA NEWS : लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है। इसमें मप्र, गुजरात, छत्तीसगढ़ समेत 195 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम तय किए है। मध्यप्रदेश की 24 लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान हुआ है। रीवा लोकसभा सीट से भाजपा ने एक बार फिर वर्तमान सांसद जनार्दन मिश्रा पर भरोसा जताया है। जो कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ सांसद हैं। 2014 में वे पहली बार रीवा लोकसभा से सांसद निर्वाचित हुए। जिसके बाद से लगातार सांसद हैं।

रीवा सांसद ने अपने नाम का ऐलान होने के बाद कहा कि मेरी पार्टी में सामान्य आचरण करने वाले एक कार्यकर्ता को देखा जाता है और परखा जाता है। साथ ही उस पर विश्वास भी किया जाता है। पार्टी ने मुझ पर तीसरी बार भरोसा जताया है इसलिए पार्टी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि रीवा में अभी अधोसंरचना के मामले में काम होना बाकी है। सड़कों के मामले में हम ठीक हुए हैं लेकिन रेल और हवाई मार्ग के मामले में अभी पिछड़े हुए हैं।

रीवा से हनुमना होते हुए मिर्जापुर तक जाने वाली रेलवे की नई परियोजना के संबंध में योजना तैयार की गई थी। जिसके लिए सर्वे भी किया गया था पर कोरोना के चलते ये परियोजना ठंडे बस्ते में चली गई। जिस पर अब काम करने की योजना बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि जिले में अभी नल-जल योजना का काम गति नहीं पकड़ पाया है। इसलिए इस काम को भी जल्द से जल्द पूरा करने का लक्ष्य है।