REWA : लापता युवक का नहर में मिला शव, FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू : परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 

रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले लावारिश हालत में खड़े मिले ट्रक चालक के लापता होने के बाद से ही लगातार उसकी तलाश की जा रही थी। इस बीच आज लापता युवक का शव नहर के भीतर पाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार ट्रक चालक रावेंद्र यादव तीन दिन पहले प्रिज्म सीमेंट फैक्ट्री से सीमेंट लोड कर उत्तरप्रदेश की ओर जा रहा था। जिसके बाद उसका ट्रक चोरहटा बाईपास के पास पुरवा नहर के पास खड़ा मिला जबकि रावेंद्र यादव मौके से लापता हो गया। परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत चोरहटा थाने में दर्ज करवाई थी। आज दोपहर में युवक का शव नहर के भीतर कुछ ही दूरी में पाया गया। स्थानीय लोगों द्वारा आशंका जताई जा रही थी कि युवक नहर में नहाने या नित्य क्रिया के लिए गया होगा और पैर फिसलने की वजह से नहर में डूबकर उसकी मौत हो गई होगी।

वहीं परिजनों ने पूरे मामले में हत्या की आशंका जताई है। एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि 3 फरवरी को रावेंद्र यादव लापता हो गया था। सर्चिंग ऑपरेशन चलाकर जिसकी लाश नहर से बरामद की गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की मौत किन कारणों से हुई है। परिजनों ने पूरे मामले में हत्या की आशंका जताई है इसलिए संदेहियों को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ की जा रही है।