REWA : इंस्टाग्राम के प्यार में पड़ी महिला से धोखाधड़ी : अश्लील वीडियो बनाकर पहले धमकाया फिर कर दिया ....

 

REWA NEWS : रीवा में सोशल साइट के जरिए प्यार में पड़ी महिला धोखाधड़ी का शिकार हो गई। पहले तो आरोपी ने महिला को प्रेम जाल में फंसाया। अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकाया। फिर वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता मामले की शिकायत लेकर समान थाने पहुंची।

पीड़िता ने बताया कि 2023 में सोशल साइट इंस्टाग्राम के जरिए मेरी पहचान पप्पू खान से हुई। बातचीत आगे बढ़ी और अच्छी दोस्ती हो गई। सोशल साइट पर 4 महीने तक बात करने के बाद मैंने उसे अपना नंबर दे दिया। फिर हमारी बातचीत फोन कॉल पर होने लगी। पप्पू ने बताया कि वो लखनऊ का रहने वाला है। उसने मुझसे न्यूड वीडियो मांगा। मैंने मना किया तो उसने जिद की। उसकी जिद पर मैंने वीडियो भेज दिया।

महिला थाना प्रभारी निशा मिश्रा ने बताया कि महिला ने गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने बताया कि पिछले साल उसकी दोस्ती पप्पू खान से हुई थी। आरोपी ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर होटल ले जाकर उसका शारीरिक शोषण किया। युवती की शादी हो गई तो आरोपी ने इंस्टाग्राम की कई अलग-अलग आईडी बनाकर उसका वीडियो वायरल कर दिया। महिला की शिकायत पर धारा 376,आईटी एक्ट और एससी एसटी एक्ट भी लगाया गया है। आरोपी का उद्देश्य केवल पीड़िता का शारीरिक शोषण करना था। मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

ईमोजी रिएक्शन से होटल तक पहुंचने की पूरी कहानी...
इंस्टाग्राम में आरोपी पप्पू खान मेरी फोटो पर लाइक-कमेंट करता था। जब भी स्टेटस लगाती आरोपी तरह तरह के इमोजी भेजकर रिएक्ट करता। शुरुआत में हम भी थैंक्स लिख देते। धीरे-धीरे बातचीत होने लगी। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। शुरुआत में तो सबकुछ ठीक-ठाक रहा। 4 महीने तक बात-चीत के बाद एक दिन उसने ऐप पर ही ऑडियो कॉल किया।

अब मैसेज के साथ-साथ ऑडियो कॉलिंग में भी अधिकतर बात होने लगी थी। उसने मेरा मोबाइल नंबर मांगा। मैंने उसे अपना नंबर दे दिया। फिर डारेक्ट फोन कॉल पर बात होने लगी। ह्वाट्स ऐप पर रात में वीडियो कॉलिंग करता। फिर मेरे कपड़ों को लेकर कमेंट करता। मुझे न्यूड होने का दबाव बनाने लगा। मैंने मना किया तो जिद करने लगा।

4 जनवरी को वह रीवा आया। ओम नीलम होटल में रूम लिया। मेरे से मिलने का दबाव बनाने लगा। फिर साथ में रात बिताई। होटल में भी उसने कई अश्लील वीडियो बनाए। यहां से जाने के बाद से वह कई बार मिलने के लिए कहा। हमने मना कर दिया। फिर मुझे वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

24 फरवरी को मेरी शादी हो गई। मैं उससे बात करना बंद कर दी। तो उसने वीडियो सोशल साइट में वायरल कर दिया। अब मुझे और मेरे घर वालों को जान से मारने की धमकी देता है। कहता है कि कुछ भी कर लो मैं तुमको नहीं छोडूंगा। (पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को जैसा बताया)

कई आईडी क्रिएट कर वायरल किया वीडियो

महिला थाना प्रभारी निशा मिश्रा का कहना है कि महिला ने गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी ने पीड़िता को होटल ले जाकर उसका शारीरिक शोषण किया था। वह इंस्टाग्राम में अलग-अलग आईडी बनाकर उसका वीडियो वायरल किया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376,आईटी एक्ट और एससी एसटी एक्ट भी लगाया गया है। आरोपी का उद्देश्य केवल पीड़िता का शारीरिक शोषण करना था। जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।