REWA : केपी त्रिपाठी का घर घर जनसम्पर्क जारी,हर जगह मिल रहा भारी समर्थन

 

रीवा। सेमरिया से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी केपी त्रिपाठी ने ग्राम हरिहरपुर, बगदरा, इटहा, दुबहा, मढ़ा, खम्हरिया, पुरैनी जागीर, पुरैनी कोठार, सांव, हर्दी, रहट, दादर आदि गांवों में अपने जनसम्पर्क के दौरान घर घर जाकर, सभाएं करके अधिक से अधिक लोगों के बीच पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्य की डबल इंजन वाली सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं तथा किए गए विकास कार्यों के बारे लोगों के साथ चर्चा करने के साथ ही क्षेत्रीय वरिष्ठजनों का मार्गदर्शन भी लिया।

केपी त्रिपाठी ने अपनी सभाओं को सम्बोधित करते हुए बताया कि 2018 में कांग्रेस की सरकार आई। किसान का दो लाख का कर्जा माफ करने की घोषणा की और फिर न कर्ज माफ किया और न ही किसानों को कर्ज चुकाने दिया। हमारे अन्नदाताओं को झांसे में रखकर उल्टा उन्हें डिफाल्टर बना दिया। कांग्रेस सरकार जनहितैषी और गरीब कल्याण की अनेकों योजनाएं या तो बंद कर दी या फिर लाभार्थियों के नाम ही हटा दिए लेकिन जैसे ही सरकार बदली और भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई तो भाजपा सरकार ने ब्याज जमा कराकर अन्नदाताओं को डिफॉल्टर की लिस्ट से बाहर निकाला साथ ही गरीब कल्याण की सभी योजनाओं को फिर से शुरू करते हुए लाभार्थियों को हितलाभ प्रदान किया।

कांग्रेस ने हमेशा गरीबी हटाओ के सिर्फ नारे ही लगाया कभी भी गरीबों की तरफ ध्यान नहीं दिया और उन्हें अपना वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करते हुए गरीबों का वोट हासिल करके उनका शोषण ही किया है। गरीबों के लिए सच्चे मायनों में सिर्फ डबल इंजन की भाजपा सरकार ने काम किया और 15 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला। केपी त्रिपाठी ने कहा कि इस बार चुनाव सेमरिया के भविष्य को लेकर हो रहा है। युवाओं, माताओं और किसानों के भविष्य को सुनिश्चित करने का चुनाव है। बहन-बेटियों की जिंदगी संवारने का चुनाव है। विकास की रफ्तार को और गति देने का चुनाव है। इसलिए जरुरत है की हम उस सरकार को चुने जो विकास और प्रगति के लिए काम करती हो। गरीब कल्याण और आपके हितों के लिए काम करती हो।

केपी त्रिपाठी ने जनता से आशिर्वाद मांगते हुए कहा कि सेमरिया विधानसभा क्षेत्र में पिछले पांच वर्षों में मैंने सोलह सौ करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों को मंजूरी दिलवाई है और इस विकास यात्रा को आगे भी जारी रखने के लिए आगामी 17 नवम्बर को भारतीय जनता पार्टी के कमल के निशान के सामने वाली बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाकर विकसित सेमरिया बनाने में अपना योगदान दें।