रीवा महापौर ने कर दिया ऐसा काम की पूरे जिले में हो रही जमकर वाहवाही..

 

रीवा। नगर पालिक निगम महापौर अजय मिश्रा बाबा ने ऐसा काम कर दिया जिसकी वाहवाही पूरे जिले में हो रही है. दरअसल महापौर ने अपनी उपस्थिति में बुधवार को वार्ड क्रमांक 15 में तिवारी होटल के पीछे आरसीसी सड़क का लोकार्पण वार्ड के वरिष्ठ नागरिक रामरतन शुक्ला द्वारा किया गया। इस सड़क का निर्माण 32 लाख रुपए की लागत से किया गया है।

बरसात के दिनों में सड़क नहीं बने होने से सबसे अधिक समस्या आती थी, लोगों का निकलना मुश्किल हो जाता था, महापौर से स्थानीय लोगों द्वारा इस संबंध में मांग की गई थी। इस अवसर पर महापौर अजय मिश्रा बाबा ने कहा कि जो भी निर्माण कार्य होते हैं, यह शहर की जनता के ही टैक्स के रुपयों से होते हैं। ऐसे में यदि रुपए जनता अपनी सुविधाओं के लिए खर्च कर रही है तो जनता को ही निर्माण शुरू होने के पूर्व भूमिपूजन और निर्माण खत्म होने के बाद लोकार्पण करने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि जब वह महापौर बने तो उनके द्वारा वाडों में निर्माण कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण जनता के हाथ ही कराना शुरू किया।

जनता के अनुसार ही वाडों में निर्माण कार्य हो भी रहे हैं। इस दौरान एमआईसी सदस्य नीतू अशोक पटेल, गुलाम अहमद मुत्रा, पूर्व पार्षद अशोक पटेल झब्बू, कांग्रेस नेता अमित चतुर्वेदी, सहित स्वामीसरण पटेल, नारायण मिश्रा, अवधेश पटेल, रामायण सेन, नितेश पटेल, सतीश मिश्रा, कैलाश पटेल, राजजी, बाला प्रसाद, देवेन्द्र गिरी सहित सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।