REWA : दिग्गज कांग्रेसियों संग नीलम मिश्रा ने नामांकन किया दाखिल

 

देश का संविधान बचाना है तो भाजपा को हराना है जरूरी ; विवेक तनखा

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। नामांकन पत्र दाखिल करने का आज अंतिम दिन था कांग्रेस प्रत्याशी नीलम अभय मिश्रा ने जबरदस्त शक्ति प्रदर्शन करते हुए प्रदेश के तमाम दिग्गज नेताओं के साथ पहले वृंदावन गार्डन में आयोजित बैठक में कांग्रेसी एकत्रित हुए जहां पर प्रदेश के दिग्गज नेता अजय सिंह राहुल विवेक तंखा एवं प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी समेत अन्य नेतागण मौजूद रहे जहां पर मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विवेक तंखा ने कहा कि अगर देश का संविधान बचाना है तो भारतीय जनता पार्टी को हराना जरूरी है।

इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी को जीतने के लिए काम करें। इसी तरह कुछ दिन पूर्व भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा द्वारा कांग्रेस नेता अभय मिश्रा एवं उनकी पत्नी को पैकार करार दिया था। जिस पर आज टिप्पणी करते हुए लोकसभा प्रत्याशी नीलम मिश्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा महिलाओं का इसी तरह अपमान किया जाता है और उन्हें नीचा दिखाने का काम किया जाता है।

यह उचित नहीं है, इसलिए रीवा लोकसभा की माता एवं बहनों से अपील है कि आगामी लोकसभा चुनाव में जमकर मतदान करें एवं महिलाओं का अपमान करने वाले भाजपा प्रत्याशी को सबक सिखाएं।