REWA : नव निर्वाचित मंत्री राजेंद्र शुक्ल का रीवा में जोरदार स्वागत, समर्थकों ने जगह-जगह स्टॉल बनाकर किया भव्य स्वागत

 

रीवा। रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला मंत्री पद की शपथ लेने के बाद बीती रात रेवांचल एक्सप्रेस से मैहर के लिए रवाना हुए जहां उन्होंने परिवार समेत मां शारदा के दर्शन किए और प्रदेश की खुशहाली के लिए आशीर्वाद मांगा इसके बाद उनका काफिला सड़क मार्ग से रीवा के लिए रवाना हुआ।

कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल का मैहर पहुंचते ही प्लेटफार्म पर हुआ जोरदार स्वागत। पार्टी कार्यकर्ता सहित हजारों की संख्या में शुभचिंतको ने राजेंद्र भैया जिंदाबाद के नारे लगाए। भारी भरकम काफिले के साथ कुछ ही देर में मैहर से रीवा के लिए होंगे रवाना।

विंध्य की पावन धरती में कदम रखते ही नवनिर्वाचित मंत्री राजेंद्र शुक्ल का जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ। रीवा जिले में कदम रखते ही बेला में समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की और जोरदार स्वागत किया इसके बाद काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ता हुआ ढेकाहा स्थित भाजपा कार्यालय अटल कुंज पहुंचा। जहां पर मौजूद पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की एवं फूल मालाओं से सराबोर कर दिया।

भाजपा कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था जिसके बाद धीरे-धीरे मंत्री का काफिला शहर की ओर आगे बढ़ने लगा जहां पर जयस्तंभ,खन्ना चौराहा, स्टैचू चौराहा, प्रकाश चौराहा,छोटी दरगाह, अस्पताल चौराहा एवं अमहिया मार्ग में जगह-जगह समर्थकों ने एवं विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी ने नव निर्वाचित मंत्री राजेंद्र शुक्ल का जोरदार स्वागत किया।