Rewa News : फिर सुर्खियों में चाकघाट थाना प्रभारी उषा सिंह, फरियादी को फ़ोन पर धमकाने और जूता मारने की कही बात : ऑडियो वायरल

 

Rewa News : रीवा। चाकघाट थाना प्रभारी फिर सुर्खियों में हैं। पड़री गांव के चाचा से विवाद में भतीजा रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गया। दो दिन तक थाना पुलिस चक्कर लगवाने के बाद भी एफआइआर दर्ज नहीं की गई।

खुद थाना प्रभारी ने फरियादी को फोन लगा कर धमकाया
तीसरे दिन खुद थाना प्रभारी उषा सिंह सोमवंशी ने फरियादी को फोन लगा कर धमकाया और जूता मारने की धमकी दी और रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। पूरी घटना का आडियो वायरल हो रहा है। वहीं पूरे मामले पर फरियादी ने त्योंथर एसडीओपी कार्यालय पहुंचकर थाना प्रभारी के विरुद्ध आवेदन दिया। साथ ही पीड़ित ने कहा थाना प्रभारी ने जूता मारने वाले शब्दों से आहत हूंं, वरिष्ठ अधिकारियों से थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग की है।

घटना तकरीबन 4 दिन पुरानी है जिसमें मेरे चाचा ने मुझे परिवार के साथ मिलकर पीटा था। रिपोर्ट लिखवाने थाने गया था। 2 दिन तक मेरी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। दो-तीन बाद पुनः जब मैं निवेदन किया तो मेरे साथ थाना प्रभारी द्वारा न केवल अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया बल्कि जूता मारने की बात कही गई है।

अभय द्विवेदी पीड़ित
फरियादी ने मेरे कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी। अभी तक पत्र के आधार पर जांच को मामले में लिया गया है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

उदित मिश्रा एसडीओपी त्योंथर