Rewa News : शहर का शातिर आदतन अपराधी पकड़ाया, दर्जन भर चोरी की वारदात को दिया था अंजाम : लाखों की ज्वेलरी बरामद

 

रीवा के बेलौहान टोला में 18 जून की रात हुई चोरी की घटना का खुलासा हुआ है। जहां चोर ने लाखों की ज्वेलरी सहित नगदी पार कर दी थी। बिछिया थाना प्रभारी भूमेश्वरी चौहान ने बताया कि 18 जून की रात चोरी की वारदात हुई थी। जहां राकेश तिवारी के मकान में छत के रास्ते पहुंचे बदमाश ने लॉकर तोड़कर ज्वेलरी बाक्स से 3,80,000 रुपए की कीमत के सोने-चांदी के गहने और 4 हजार रुपए नगदी चोरी कर ली थी। शिकायत के आधार पर बिछिया थाने में धारा 254/24, 457,380 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शातिर अपराधी भारत स्वीपर पिता राजेश स्वीपर उम्र 23 वर्ष निवासी रानीगंज को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से घटना में चोरी किए गए सोने-चांदी के जेवरात और नगदी बरामद कर ली गई है। आरोपी को पुलिस रिमांड में लेकर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। आरोपी शातिर अपराधी है जिसने अप्रैल 2024 में बिहारी होटल के पीछे फल व्यवसायी के घर से 50,000 रुपए नगदी सहित 3 मोबाइल फ़ोन की चोरी की थी। जिसकी एफआईआर अमहिया थाने में पहले से दर्ज है।

पुलिस के मुताबिक बदमाश रीवा शहर का शातिर आदतन अपराधी है। जो मूलरूप से पन्ना जिले का रहने वाला है। जिसका ननिहाल रीवा में घोबिया टंकी के पास है। जिसके खिलाफ थाना कोतवाली पन्ना, सिटी कोतवाली रीवा, सिविल लाइन रीवा, अमहिया, चोरहटा, सहित अन्य थानों में तकरीबन डेढ़ दर्जन चोरी, अवैध आर्म्स के मामले दर्ज हैं। आरोपी के कब्जे से सोने-हीरे की 1 अगूंठी, सोने की 3 अगूंठी,1 मंगल सूत्र, कान के टप्स,हाथ के कंगन,12 जोड़ी चांदी की पायल और 14 जोड़ी चांदी की बिछिया बरामद की गई है।