Rewa News : ट्रांसपोर्ट नगर में बदमाशों ने आरक्षक को लात-घूंसों से पीटा, मौके से फरार

 

रीवा में बुधवार शाम एक पुलिस आरक्षक के साथ मारपीट की गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक मामूली सी बात पर 6 की संख्या में आए बदमाशों ने आरक्षक को बुरी तरह पीटा। आरक्षक के मुताबिक उसने बदमाशों को अपनी बाइक से नीचे उतर जाने को कहा जो उन्हें नागवार गुजरी। जानकारी के मुताबिक आरक्षक एसपी कार्यालय में पदस्थ है।

पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक विनीत सिंह ने बताया कि मेरे घर में शादी का कार्यक्रम चल रहा है। पारिवारिक कार्यक्रम में आज हल्दी की रस्म थी। इवेंट में शामिल होने के लिए मैं ट्रांसपोर्ट नगर स्थित होटल गया था। वहां काम खत्म होने के बाद मैं होटल से बाहर आया। आकर देखा तो कुछ युवक मेरी बाइक पर बैठे हुए थे।

मैंने उनसे कहा कि मुझे जाना है इसलिए मेरी बाइक से नीचे उतर जाओ। बाइक साइड स्टैंड पर लगी हुई है तो तुम लोग इतना जोर देकर क्यों बैठे हो। इतना कहते ही वे विवाद करने लगे। उन्होंने अचानक मुझ पर हमला कर दिया। मुझे उठाकर जमीन पर पटक दिया, फिर लात-घूंसों से पीटने लगे। मुझे ये भी बताने का मौका नहीं दिया कि मैं पुलिस विभाग में हूं। मेरे साथ मारपीट करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मैं शिकायत लेकर सिविल लाइन थाने पहुंचा। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घायल आरक्षक का मेडिकल परीक्षण कराया है। जिसके बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।​​​​​​​