Rewa News : युवती ने फांसी में लटकर लगाया मौत को गले, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

 

रीवा। शाहपुर थाना अंतर्गत एक युवती ने अपने ही घर में फांसी पर लटककर मौत को गले लगा लिया। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा युवती के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवाया गया। मृतका के परिजनों द्वारा नजदीक के ही गांव के युवक पर युवती की हत्या का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले की तहकीकात की जा रही है घटना के संबंध में मृतका के परिजनों के अनुसार शाहपुर निवासी लगभग 21 वर्ष युवती अपने घर के आंगन में भाभी के साथ सो रही थी।

देर रात अचानक कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर जब भाभी की नींद खुली तो उसकी ननद बिस्तर से नदारत थी जिसकी जानकारी भाभी ने अपने परिजनों को बताई जब नींद से जाकर परिजनों ने युवती की तलाश की तो घर के बाहर एक खड़े एक युवक को दबोच लिया और जब युवती की तलाश में दोबारा घर के अंदर घुसे तो घर के कमरे में युवती का शव लटकता पाया।

ऐसा माना जा रहा है कि भाभी के नींद के आगोश में आ जाने के बाद युवती अपने घर के बाहर खड़े प्रेमी से मिलने पहुंची किंतु परिजनों की आहट सुनकर डरकर घर के पीछे के रास्ते से अंदर घुसी और कमरे में पहुंचकर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। युवती के परिजन प्रेमी के खिलाफ हत्या का आरोप लगा रहे हैं किंतु प्रथम दृष्टिया जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।