REWA : अभी जिंदा हूं पी लेने दो : हेड मास्टर ने दिव्यांग छात्र को पीटकर मां की खींची साड़ी, VIDEO वायरल

 

रीवा में सरकारी स्कूल के हेड मास्टर ने पहले एक दिव्यांग छात्र को पीटा, फिर उसकी मां से हाथापाई कर दी। महिला की साड़ी खींच दी। इससे उसकी साड़ी फट गई। लोगों ने जब हेड मास्टर की यह करतूत देखी तो उसे पकड़कर पीट दिया। आरोप है कि वह नशे में था। मामला सेमरिया थाना इलाके के गोदहा गांव में गुरुवार का है। स्कूल के बाहर हुई मारपीट का VIDEO शुक्रवार को सामने आया है। पुलिस ने हेड मास्टर और उसे पीटने वाले लोगों पर क्रॉस FIR दर्ज की है।

श्रीकांत दुबे (50) प्राथमिक पाठशाला गोदहा में हेड मास्टर हैं। सेमरिया थाने के निरीक्षक अवनीश पांडेय ने बताया कि 12 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे छात्र अंकित कोल (19) अपनी मार्कशीट लेने स्कूल गया था। इसी बात पर स्कूल कैम्पस में छात्र और हेड मास्टर के बीच बहस हुई। पुलिस को हेड मास्टर ने बताया कि काफी पुरानी मार्कशीट है। मिलना मुश्किल है। यह बात छात्र को कही भी, लेकिन वह नहीं माना और बहस करने लगा।

छात्र की शिकायत पर स्कूल पहुंची मां
छात्र अंकित रोते हुए घर पहुंचा। उसने अपनी मां को बताया कि हेड मास्टर ने उसे पीटा है। इस पर उसकी मां स्कूल पहुंच गई। आरोप है कि नशे में धुत हेड मास्टर ने महिला के साथ हाथापाई शुरू कर दी। छात्र का कहना है कि वह प्राथमिक पाठशाला गोदहा का पूर्व छात्र है। 5वीं की मार्कशीट के लिए स्कूल के चक्कर काट रहा है। वह मां के साथ स्कूल पहुंचा तो हेड मास्टर ने धक्के मारकर हम दोनों को बाहर निकाल दिया और मारपीट की।

मारपीट से हेड मास्टर को सिर, पेट पर आई चोट
पुलिस का कहना है कि मारपीट का VIDEO सामने आया है। दोनों पक्ष एक-दूसरे को पीटते नजर आ रहे हैं। हेड मास्टर के सिर, पेट और कंधों पर चोट आई है। दोनों पक्षों पर केस किया है। हेड मास्टर को जिन लोगों ने पीटा है, VIDEO के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है।