REWA : जवा के नीवा ग्राम पंचायत के सरपंच पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला,पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों से विवाद : SGMH रेफर

 

REWA NEWS : रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत नीवा ग्राम पंचायत के सरपंच पर प्राणघातक हमला हुआ है। बताया गया कि रविवार की रात 8 बजे पुरानी रंजिश को लेकर गांव के दो युवकों से विवाद हो गया। जिससे आरोपियों ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार किए। शोर सुन परिवार के लोग दौड़े। ऐसे में जख्मी सरपंच को तुरंत जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे है। वहां प्राथमिक उपचार दिया गया है।

सिर में कुल्हाड़ी के गहरे जख्म को देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रीवा रेफर कर दिया है। रीवा पहुंचने तक सरपंच की हालत गंभीर बनी थी। वहीं आरोपी गण वारदात के बाद मौके से फरार हो गए है। बड़ी वारदात की जानकारी मिलने पर जवा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। विवाद में गांव के दो युवकों का नाम आ रहा है। ऐसे में पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

कांग्रेस नेता के ट्वीट से हरकत में आई पुलिस
डिंडोरी विधायक एवं आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओंकार सिंह मरकाम ने ट्वीट किया है। कहा है कि मध्यप्रदेश में एक बार फिर आदिवासी पर हमला हुआ है। 16 जुलाई की रात 7.30 बजे आदिवासी सरपंच भाई अमरजीत कोल ग्राम पंचायत नीवा के रहने वाले है।

यह नीवा पंचायत जवा जनपद में आती है। सरपंचत के ऊपर धारदार कुल्हाड़ी से 7 बार जानलेवा हमला किया गया है। अमरजीत कोल जिंदगी और मौत से लड़ रहा है, उन्हें बचाने के लिए आवश्यक ईलाज की जरूरत है। डीजीपी को टैग किया। जिसके बाद रीवा पुलिस हरकम में आई है।