REWA : V2 माल गोलीकांड के आरोपियों ने सोशल मीडिया में मचा रखा है दहचाल

 
वारदात के दो सप्ताह से भी अधिक समय बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। लगभग दो सप्ताह पूर्व समान थाना अंतर्गत V2 माल के पास मध्य प्रदेश के विद्युत मंडल के उप अभियंता के ऊपर गोली चलाने वाले आरोपी अबतक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए। पुलिस का दावा है कि आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि इस गोलीकांड का एक आरोपी भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता रामगोपाल मिश्रा (चारी) का बेटा सुजल मिश्रा भी था।

इस वारदात के बाद पुलिस द्वारा दावा किया गया था कि घटना में शामिल संदेहियों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। किंतु घटना के दो सप्ताह से अधिक समय बीत जाने के बावजूद आरोपियों को अब तक पुलिस नहीं पकड़ पाई है। इसके विपरीत आरोपियों के हौसले इतने बुलंद है कि सोशल मीडिया में सक्रिय आरोपियों द्वारा लगातार ग्रुप बनाकर अपने प्रतिद्वंदियों को मैसेज भेज कर धमकियां दी जा रही है। इससे यह साफ जाहिर होता है की गोलीकांड के आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है इसलिए हुए इस कदर खुलेआम सोशल मीडिया में इंस्टाग्राम का उपयोग कर अपने प्रतिद्वंदियों को धमका रहे हैं और दूसरी ओर अपने को हाईटेक बताने वाली रीवा जिले की पुलिस हाथ पैर हाथ रखे बैठी हुई है।

गौरतलब है की सुजल मिश्रा के पिता रामगोपाल मिश्रा उर्फ चारी अपने आप को मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल का खास बताते हैं और जब उपमुख्यमंत्री रीवा प्रवास पर रहते हैं तो उनके हर कार्यक्रम में उक्त स्थानीय नेता उनके आसपास मड़राता आता हुआ देखा जा सकता है। अब यह तो पुलिस ही बेहतर बता सकती है कि उनके ऊपर गोली कांड के आरोपियों को ना दबोचने का दबाव है या फिर रीवा जिले के पुलिस की साइबर टीम अपने काम को सही तरीके से अंजाम नहीं दे पा रही है।

यह भी पढ़े : गोलीकांड में शामिल भाजपा नेता के पुत्र की अब तक क्यों नहीं हो पाई गिरफ्तारी