REWA : ATM मशीन से पैसे चोरी करके गर्लफ्रेंड को घूमते थे गोवा, तीन आरोपी बदमाश गिरफ्तार : जानिए पूरा मामला

 

REWA NEWS : समान थाना पुलिस ने ATM मशीन में काली पट्टी लगाकर पैसे चोरी करने वाले 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। सभी बदमाश उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। समान थाना प्रभारी जे.पी.पटेल ने बताया कि आरोपी ATM मे पट्टी लगाकर पैसे चोरी करते थे। बदमाश चोरी के पैसों से अय्याशी करते थे और अपनी महिला मित्रों के साथ गोवा की सैर करने जाते थे।

4 मार्च को फरियादी हेमेन्द्र सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फरियादी ने बताया था कि समान तिराहा में हिताची का ATM बूथ है। 3 मार्च की रात करीब 10 बजे 3 बदमाश ATM मशीन में कैश निकलने के स्थान पर फेवीक्विक की मदद से काली पट्टी लगाकर चोरी करने का प्रयास कर रहे थे।

फरियादी की सूचना पर समान थाना में 68/24 धारा 380,511 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया। सीसीटीवी कैमरे और मुखबिर की मदद से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके नाम अजय यादव उम्र 30 वर्ष,विनोद कुमार यादव उम्र- 22 वर्ष और अनिल यादव हैं। सभी प्रयागराज के रहने वाले हैं।

आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने पुलिस को बताया कि हम तीनों एटीएम मशीन में पैसा निकलने वाली जगह पर फेवीक्विक से पट्टी लगा देते थे। जिससे पैसा अटक जाता था। बाद में ट्रांजैक्शन पूरा होने के बाद हम लोग फंसा हुआ पैसा निकाल लेते थे। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया है। सभी आरोपी उत्तरप्रदेश के शातिर और आदतन अपराधी हैं।

जिसमें से आरोपी अजय यादव के खिलाफ उत्तप्रदेश में गैंगस्टर और एंटी सोशल एक्टीविटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया था। जिसके विरूद्ध दर्जन भर से अधिक मामले दर्ज हैं जिनमें धोखाधड़ी , मारपीट , आर्म्स एक्ट , विस्फोटक अधि. और चोरी के प्रकरण शामिल हैं। आरोपियों के कब्जे से 3 मोबाइल,7 एटीएम कार्ड और 10 काली पट्टी बरामद की गई हैं।