REWA के ट्रांसपोर्टर युवक की अपहरण कर हत्या, परिजनों का आरोप गुण्डा टैक्स के लिए आ रहे थे धमकी भरे फोन कॉल : अमरपाटन में शव मिलने से मचा हड़कंप

 

अमरपाटन क्षेत्र के ककरा में सड़क किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में गुरुवार को युवक की लाश पड़ी मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं शरीर कर मारपीट के निशान मिले हैं। लिहाजा मामला हत्या का माना जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

हासिल जानकारी के मुताबिक अमरपाटन थाना अंतर्गत ग्राम ककरा में सड़क किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में गुरुवार की सुबह एक युवक की लाश पड़ी पाई गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अमरपाटन थाना पुलिस को दी। मृतक की शिनाख्त रजनीश गुप्ता (27) निवासी मनिकवार रीवा के रूप में हुई है। वह ट्रांसपोर्ट का कारोबार करता था। सूचना मिलने पर अमरपाटन थाना प्रभारी संदीप भारतीय मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

शरीर पर मारपीट के निशान

बताया जाता है कि ट्रांसपोर्ट का काम करने वाला रजनीश बुधवार की सुबह 9 बजे अपने घर से काम के सिलसिले में निकला था उसके बाद दोपहर में उसने अपने दोस्तों के साथ खाना खाया था लेकिन रात में वह वापस घर नहीं पहुंचा। गुरुवार की सुबह उसका शव ककरा के यात्री प्रतीक्षालय में पड़ा पाया गया। उसके शरीर पर कमर, हाथ-पैर और पीठ पर मारपीट के निशान थे।

एक पैर सड़क पर रगड़ खाने के कारण बुरी तरह चोटिल था। उसके दोनों मोबाइल फोन भी शव के ही पास पड़े थे जबकि उसकी कार बुधवार को ही उसके ट्रांसपोर्ट ऑफिस के पास खड़ी पाई गई थी। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कर शव यात्री प्रतीक्षालय में फेंका गया है। उधर,परिजनों ने मौके पर पहुंच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी है।

हो सकता है लेनदेने का मामला

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक रजनीश का विवाद रीवा के ग्राम खटखरी के दो लोगों के साथ लेनदेन को लेकर था। खटखरी निवासी लोगों के यहां अमरपाटन के बुढेरुआ का रहने वाला छोटू पटेल नाम का लड़का भी काम करता था। रजनीश को पकड़ कर रात में छोटू के यहां लाया गया था जहां उसके साथ मारपीट की गई थी।

अमरपाटन थाना प्रभारी ने बताया कि मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है।