REWA : बिजली बिल की बकाया वसूली करने गए कर्मचारी और उपभोक्ता के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

 

REWA NEWS : रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पद्मधर कॉलोनी में बिजली बिल की बकाया वसूली करने गए कर्मचारी और उपभोक्ता के बीच मारपीट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बताया गया कि विवाद की स्थिति उस वक्त निर्मित हो गई जब बिजली का बकाया बिल जमा ना होने पर बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बिजली का कनेक्शन काट दिया।

जिसके बाद बातचीत से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। जहां बिजली विभाग के कर्मचारी और उपभोक्ता के बीच जमकर लात-घूंसे भी चले। अंतिम में स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर किसी तरह से पूरे मामले को शांत करवाया। मामले को लेकर बिजली विभाग के कर्मचारी अग्निवेश सोनी ने बताया कि वे अपने अन्य साथियों के साथ मृत्युंजय प्रसाद सोनी के यहां बकाया बिजली बिल की वसूली करने के लिए गए हुए थे। वहीं नियम के तहत बिजली बिल जमा ना करने पर जब कनेक्शन काटा गया तो उपभोक्ता के द्वारा गाली-गलौच शुरू कर दी गई।

फरियादी ने बताया कि उपभोक्ता का 7,500 रूपए बिजली बिल बकाया था। वहीं पूरे मामले में मृत्युंजय प्रसाद सोनी ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के ऊपर अभद्रता का आरोप लगाया है। पूरी घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। जहां सिविल लाइन थाना पुलिस मारपीट के वीडियो के वायरल होने और शिकायत मिलने के बाद पूरे मामले की जांच में जुट गई है।