REWA की महिला डॉक्टर से रेप का मामला : आरोपी शिक्षक को गुजरात से हुआ गिरफ्तार,व्हाट्सअप में अच्छी-अच्छी बात पर दिल दे बैठी

 

REWA NEWS : गुजरात के टीचर के द्वारा रीवा की महिला डॉक्टर से दुष्कर्म के मामले में आरोपी शिक्षक को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया गया है। समान थाना प्रभारी ने बताया कि 6 मई को फरियादी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नवम्बर 2023 में मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए मेरी जान-पहचान देवशी राजाभाई सोन्दरवा से हुई। मेरी आईडी से मेरा व्हाट्सअप नंबर उसे मिल गया। जिसके बाद आरोपी ने मुझसे दोस्ती की। वो पेशे से शासकीय शिक्षक है और कच्छ गुजरात में रहता है। शुरू में वो व्हाट्सअप में अच्छी-अच्छी बाते करने लगा। जिससे मैं प्रभावित हो गई।

25 दिसंबर 2023 को उसने रीवा आकर मुझे फोन किया। मिलने के लिए नए बस स्टैंड के पास बुलाया। फिर मेरे घर आया और बोला कि तुम लोगों के साथ डिनर करने के बाद चला जाऊंगा। पुलिस के मुताबिक शादी का झांसा देकर आरोपी शिक्षक ने जबरदस्ती महिला डॉक्टर के साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला के अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में बनाकर रख लिए। कुछ समय बाद वीडियो वायरल करने की धमकी दे-देकर कई बार उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

फरियादी की रिपोर्ट पर देवशी राजाभाई सोंदरवां के खिलाफ समान थाने में अपराध क्र. 182/24 धारा 376,376 (2)(N),506 IPC, 67A IT ACT का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया। मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी देवशी राजाभाई सोंदरवा पिता राजाभाई सोंदरबा उम्र 46 वर्ष निवासी रामदेव नगर बारोई रोड थाना मुन्द्रा जिला कच्छ (गुजरात) को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। पुलिस ने बताया कि फरियादी के घर के बाहर कार और स्कूटी जलाने की घटना भी हुई है। इसलिए आरोपी को 2 दिन की पुलिस रिमांड में लेकर पूछताछ की जा रही है।