REWA : दिनदहाड़े महिला चिकित्सक की बहू को बंधक बनाकर लूट की घटना को दिया अंजाम, शहर में मचा हड़कंप

 
इंटरव्यू देने के बहाने बुलाया और वारदात को दिया अंजाम

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। आज दोपहर दिनदहाड़े शहर की प्रतिष्ठित महिला चिकित्सक की बहू को बंधक बनाकर अज्ञात आरोपियों ने उनके कार्य एवं मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद सक्ते में आए पीड़ित परिवार द्वारा मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तहकीकात की जा रही है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार दोपहर ट्रांसपोर्ट नगर के पास मौजूद टीवीएस एजेंसी के समीप की बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना के बाद शहर में दहशत का माहौल है। पूरे मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी लगातार जानकारी ले रहे हैं। वहीं पुलिस की टीम मामले की जांच और अपराधियों की पता तलाशी के लिए रवाना हो चुकी है।

बताया जा रहा है कि बंधन बैंक में इंटरव्यू के लिए महिला को धोखे से बुलाया गया था। जैसे ही महिला अपने कार चालक के साथ इंटरव्यू देने पहुंची। उसी समय आरोपियों ने महिला और उसके कार चालक को बंधक बना लिया और दोनों के साथ जमकर मारपीट भी की गई। जिसके बाद बदमाश कार सहित अन्य सामान भी लेकर फरार हो गए। विन्ध्या श्रीवास्तव ने बताया कि मैं इंटरव्यू देने पहुंची। वहां पहुंचते ही उन सभी को देखकर मुझे शक हो गया। जिसके बाद जैसे ही मैं वहां से जाने लगी वैसे ही आरोपियों ने मुझे बंधक बना लिया।

उन्होंने मेरे मुंह को टेप से बांध दिया और साथ ही बाहर वेटिंग रूम में मेरा इंतजार कर रहे मेरे ड्राइवर को भी मार-पीटकर बांध दिया। बदमाश 8 की संख्या में थे जो घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। वे मेरा फ़ोन लेकर मुझसे मेरे अकाउंट की डिटेल और निजी जानकारियां मांग रहे थे। उनके हाथ में बड़े-बड़े धारदार चाकू थे। जिन्हें दिखाकर वो लगातार धमकी भी दे रहे थे।

                                                                                                 पीड़ित ड्राइवर

एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि इंटरव्यू लेने वाले ठग आरोपियों पर जैसे ही विन्ध्या श्रीवास्तव को शक हुआ वे वॉश रूम के बहाने वहां से निकलने का प्रयास करने लगी। लेकिन वे वहां से सुरक्षित निकल पाती इसके पहले ही आरोपियों ने उन्हें बंधक बनाकर उनकी सोने की चैन,दो अंगूठियां और उनकी कार लेकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर पूरे मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने घटना की जानकारी होते ही तत्काल चारों दिशाओं की सीमाओं पर चेकिंग लगा दी है। साथ ही पूरे मामले में लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों का पता लगाने के लिए हमारी अलग-अलग टीमें अलग-अलग दिशाओं में रवाना की गई है।