REWA : इंस्टाग्राम का शौक युवती को पड़ा महंगा,हुई ब्लैकमेलिंग का शिकार, आरोपी युवक को पुलिस ने UP से दबोचा

 

रीवा। मोबाइल का शोक और रोज नित नए फीचर्स मोबाइल उपयोग करने वालों के लिए सर दर्द बनते जा रहे हैं। ज्यादातर इसका शिकार युवतियां हो रही है। कुछ इसी तरह के एक मामले में जनवरी माह में समान थाना अंतर्गत रहने वाली एक युवती द्वारा समान थाने में एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसकी जांच में जुटी पुलिस द्वारा साइबर सेल के माध्यम से युवक को ट्रेस किया और उत्तर प्रदेश से धर दबोचा गया।

पकड़े गए युवक से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। समान थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती का इंस्टाग्राम में उत्तर प्रदेश के एक युवक से परिचय हुआ जो धीरे-धीरे कर प्यार में बदल गया। इस दौरान लड़का कई बार युवती से मिलने रीवा भी आया जिनके बीच जिस्मानी संबंध भी कायम हुए। किंतु कुछ दिन बाद युवती का विवाह किसी दूसरे युवक के साथ हो गया किंतु इंस्टाग्राम वाला प्रेमी युवती का पीछा नहीं छोड़ रहा था और उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

जब युवती ने अपने पूर्व प्रेमी की बातों को मानने से इनकार कर दिया तो जनवरी 2024 में आरोपी युवक द्वारा युवती के कई अश्लील वीडियो युवती के कई परिचितों को सर्कुलेट कर दिया। इसके बाद पीड़ित युवती द्वारा समान थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई। 6 महीने के अथक प्रयासों बाद पुलिस द्वारा अंततः आरोपी युवक को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया।