सेमरिया विधायक अभय मिश्रा का अनोखा ऐलान : कहा- कोरेक्स की शीशी लेकर विधानसभा जाऊँगा, मैं कोरेक्स सिटी से आया हूं; सबको बताऊंगा

 

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रीवा के सेमरिया से विधायक अभय मिश्रा ने अनोखा ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऐलान किया है कि वे कोरेक्स की शीशी लेकर विधानसभा जाने वाले हैं। ये बात गुरुवार को उन्होंने एडिशनल एसपी अनिल सोनकर की मौजूदगी में खुद सार्वजनिक स्थान पर बताई। उन्होंने कहा कि मैं अपने दोनों हाथों में दो कोरेक्स की शीशी लेकर विधानसभा जाऊँगा। फिर सबको बताऊंगा कि मैं कोरेक्स सिटी से आया हूं।

दरअसल कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा गुरुवार को जिले में बढ़ रहे नशे को लेकर ज्ञापन सौंपने पहुंचे। उन्होंने ज्ञापन सौंपते हुए पुलिस को खरी-खोटी सुनाई। विधायक अभय मिश्रा ने कहा कि मुझे पुलिस से कोई उम्मीद नहीं है। रीवा की युवा पीढ़ी नशे के गर्त में जा चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये सब पुलिस के सहयोग से चल रहा है। जिसके लिए ऊपर तक चंदा पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक फिल्म बनी थी जिसका नाम था उड़ता पंजाब। अब रीवा के ऊपर भी एक फिल्म बननी चाहिए। जिसका नाम होना चाहिए बहता रीवा, क्योंकि रीवा नशे में बह रहा है।

वहीं पूरे मामले में एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है कि कोरेक्स के मामलों में लगातार कार्यवाही हो रही हैं। जिसका पूरा डाटा हमारे पास उपलब्ध है। आरोप लगाने के लिए कोई भी व्यक्ति कुछ भी आरोप लगा सकता है। हम अपना काम तत्परता से कर रहे हैं।