REWA लोकसभा क्षेत्र से ये होंगी कांग्रेस प्रत्याशी, हाईकमान से सूचना मिलने बाद कांग्रेस ने शुरू की चुनाव की तैयारी

 

REWA NEWS : रीवा लोकसभा क्षेत्र से सेमरिया विधायक अभय मिश्रा की पत्नी पूर्व विधायक नीलम मिश्रा प्रत्याशी होंगी। हालांकि पार्टी द्वारा अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। लेकिन स्थानीय नेताओं को आधिकारिक सूचना हाईकमान द्वारा भेज दी गई है। हाईकमान द्वारा सूचना आने के बाद जिला कांग्रेस ने चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है।शाम को उर्रह जिला कांग्रेस कार्यालय में लोकसभा चुनाव कार्यालय भी खोल दिया गया।

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष इंजी. राजेंद्र शर्मा, महापौर अजय मिश्रा बाबा व विधायक सेमरिया अभय मिश्रा के साथ ही अन्य नेता मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि सतना व सीधी लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी घोषित करने बाद स्पष्ट हो गया था कि रीवा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस सवर्ण प्रत्याशी उतारेगी।

चूंकि भाजपा ने विंध्य में एक महिला प्रत्याशी उतारा है इसलिए कांग्रेस भी एक उतारेगी। भले ही टिकट की आधिकारिक घोषणा न हुई हो लेकिन हाईकमान से अभय मिश्रा को ग्रीन सिंगनल पहले ही मिल गया था। इसलिए पिछले एक सप्ताह से चुनाव तैयारी भी शुरू कर दी थी। उन्होंने सांसद जनार्दन मिश्रा का विरोध शुरू करवा दिया था। उनके कार्यों पर भी सवाल उठवाया और कठघरे में भी खड़ा किया।